पेंड्रा। रविवार को छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के साथ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायकद्वय देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस की। मीडिया से मुखातिब होते हुए देवव्रत सिंह ने कहा कि मरवाही उपचुनाव में बीजेपी को समर्थन देने के लिए अमित जोगी ने कोर कमेटी के किसी सदस्य से पूछकर निर्णय नहीं लिया। उन्होंने कहा कि हम मरवाही की जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे।

विधायक देवव्रत सिंह ने कहा कि आज जोगी की समाधि तक की हालत खराब है, ये उनके नाम पर न्याय मांगने निकले हैं। समाधि की हालत देखकर मुझे दुख हुआ। हम दोनों विधायक कांग्रेस को समर्थन देने आए हैं। महासमुंद लोकसभा चुनाव में वहां की जनता ने कांग्रेस को समर्थन दिया। इस चुनाव में यदि विचारधारा की लड़ाई है तो हम मरवाही की जनता के पास जाकर कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे।

विधायक देवव्रत सिंह ने कहा कि अजीत जोगी के पास जाति प्रमाण पत्र था, तब भाजपा सुप्रीम कोर्ट तक उनके खिलाफ गयी, आज पता नही क्यों समझौता हो गया। देवव्रत सिंह ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार अच्छा काम कर रही है। देवव्रत ने कहा कि रेणू जोगी इच्छा कांग्रेस में जाने की है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारा कांग्रेस में शामिल होना हाईकमान पर निर्भर है। देवव्रत ने कहा कि मुझे कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया।

विधायक देवव्रत सिंह ने कहा कि जनवरी 2020 में अजीत जोगी के निर्देश पर ही मैं दिल्ली गया था। सोनिया गांधी से मिला था कांग्रेस में वापसी को लेकर। रेणु जोगी दिल से कांग्रेसी हैं उनकी मानसिकता भी कांग्रेस के साथ में है।

  • Website Designing