नई द‍िल्‍ली। टाटा स्काई ने नए साल 2021 में अपने यूजर्स के लिए एक स्कीम शुरू की है। इस स्‍कीम के जरि‍ए टाटा स्काई ने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया है। दरअसल कंपनी अपने यूज़र्स के लिए टाटा स्काई रेफर एंड अर्न स्कीम की शुरुआत की है। स्‍कीम टाइटिल से साफ समझ आता है कि यूज़र्स एक दूसरे को रेफर करके इनाम जीत सकते हैं।

200 रुपये के कैशबैक रिवार्ड

जी हां इस स्कीम के तहत जो भी यूज़र्स रेफर करके दोस्तों को टाटा स्काई फैमिली से जुड़वाता है, तो उसमें यूज़र्स और इसके दोनों दोस्तों को रिवॉर्ड मिलेगा। ये रिवार्ड 200 रुपये के कैशबैक के रूप में होगा। इसके अलावा दोस्तों को टाटा स्काई एचडी कनेक्शन पर स्पेशल डिस्काउंट भी ऑफर किया जाएगा। बता दें कि अगर आप टाटा स्काई के इस ऑफर का फायदा लेना चाहते है तो इसे पाने के लिए यूज़र्स को कुछ स्टेप्स फॉलो करना होगा।

इसे भी पढ़ें: वॉल्वो कार इंडिया ने बिल्कुल नई S60 भारत में की लॉन्च, इतनी है कीमत, ऑनलाइन बुकिंग शुरू

इन स्टेप्स को करें फॉलो

इसके लिए सबसे पहले आपको पहले स्टेप्स में जाकर अपनी डिटेल्स फिल करनी होगी। आप इसके लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां आपको अपना नाम, रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और इमेल आईडी देनी होगी। इसके बाद दूसरे स्टेप्स में आपको अपने दोस्त यानी जिसको आप रेफर करना चाहते हैं उसका नाम, रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और इमेल आईडी देना होगा। बता दें कि आप अपने दोस्त को वॉट्सऐप, जीमेल, फेसबुक और लिंकडिन जैसे कई मीडियम के ज़रिए टाटा स्काई की इस स्कीम को रेफर कर सकते हैं। इसके अलावा टाटा स्काई एचडी सेट-टॉप बॉक्स अभी कंपनी की ऑफिशियल साइट पर 1499 रुपये में लिस्ट है।

इसे भी पढ़ें: Amazon Great Republic Day Sale : मंहगा टीवी खरीदने का अच्छा मौका, 23 जनवरी तक चलेगी सेल, देखें कौन सा TV कितने में मिल रहा

अकाउंट रिचार्ज कराएं जीत सकते हैं कार

टाटा स्काई ने हाल ही में भारत में न्यू कॉन्टेस्ट लॉन्च किया था। इसे टाटा स्काई रिचार्ज करो कार जीतो कॉन्टेस्ट के नाम से शुरू किया गया है। इस कॉन्टेस्ट में 30 विनर्स को टाटा टियागो कार दी जाएगी, जिसकी शुरुआती कीमत 4.70 लाख रुपये है। आपको बता दें कि ये कॉन्टेस्ट 8 जनवरी से शुरू हो गया है और इसका आखिरी दिन 6 फरवरी है। इसके लिए यूज़र्स को अपने टाटा स्काई अकाउंट को रिचार्ज करना होगा। इसमें यूजर्स को 500 रुपये से ऊपर का रिचार्ज करना होगा। रिचार्ज पूरा होने के बाद यूजर्स को आसान से सवालों का जवाब देना होगा। इसके बाद सही जवाब देने वाले लोगों का लकी ड्रॉ होगा और उसमें सिलेक्टिड लोगों को कार जीतने का मौका मिलेगा।

फ्री में होगी बच्चों की पढ़ाई

महामारी में बच्चों की पढ़ाई बहुत ज्यादा प्रभावित हुई है। संक्रमण से बचाव के लिए देश में सभी स्कूल बंद हैं। ऐसे में डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) सर्विस के तहत टाटा स्काई एक शानदार ऑफर लेकर आया है। अब बच्चों की पढ़ाई को ध्यान में रखते हुए टाटा स्काई क्‍लासरुम चैनल फ्री कर दिया गया है। इसके लिए अब कोई पैसा नहीं देना होगा। मुफ्त हुआ टाटा स्काई क्‍लासरुम म‍िली जानकारी के अनुसार टाटा स्काई ने ऑनलाइन क्लास के लिए मौजूद टाटा स्काई क्‍लासरुम चैनल को फ्री कर दिया है। टाटा स्काई यूजर्स को अब इस चैनल को देखने के लिए कोई पैसा नहीं देना होगा। टाटा स्काई क्‍लासरुम को सीधे टीवी में देखा जा सकता है। पहले यूजर्स को टाटा स्काई क्‍लासरुम के लिए 3 रुपये प्रतिदिन देना होता था। टाटा स्काई क्‍लासरुम हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में उपलब्ध है। यूजर्स बच्चों के लिए अपनी सहूलियत के हिसाब से भाषा का चयन कर सकते हैं। टाटा स्काई क्‍लासरुम चैनल नंबर 653 पर उपलब्ध है। टाटा स्काई का कहना है कि टाटा स्काई क्‍लासरुम को मुफ्त करने का एक कारण शहरों और दूर-दराज में रहने वाले बच्चों तक पहुंचना है। इसके अलावा ऑनलाइन क्लास के लिए इंटरनेट सर्विस उपलब्ध होना अनिवार्य है। दूर-दराज के इलाकों में अभी भी इंटरनेट सेवा अच्छी नहीं है।

 

 

  • Website Designing