कोरबा (आईपी न्यूज)। गीतांजलि भवन, जिला कोरबा में पुलिस जनमित्र कार्यक्रम आयोजित हुआ। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित इस कार्यक्रम में जिला आटो संघ परिवार के प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित किया गया।
पुलिस कप्तान द्वारा अपने अधीनस्थों के साथ ऑटो चालकों के परिवार के होनहार बच्चों को प्रशस्ति पत्र, स्कूल बैग, डायरियां एवं अन्य शैक्षणिक सामग्री प्रदान करते हुए उन्हें बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं प्रदान की गईं। श्री मीणा ने कहा कि वर्तमान में जिस प्रकार से विचलित, असामाजिक और अपराधिक मानसिकता के लोगों के द्वारा महिलाओं, बच्चों एवं आम लोगों के प्रति गंभीर अपराधों को अंजाम दिए जा रहे हैं ऐसे में आम जनता को पुलिस की सहयोगी भूमिका में रहने की आवश्यकता है और कहीं पर भी किसी भी प्रकार की अपराधिक घटना होती है तो उसकी तत्काल सूचना क्षेत्रीय पुलिस अधिकारियों और थाना ,चैकियों को दी जानी चाहिए।
आटो चालकों से कहा- यात्रियों के सत्कार का उदाहरण करें प्रस्तुत
एसपी ने ऑटो चालकों से कहा कि वे नियमित वर्दी धारण करते हुए शहर में यात्रियों को बेहतर यातायात सुविधा मुहैया कराएं और उनके साथ शालीन व्यवहार प्रदर्शित करते हुए जिला कोरबा को उनके बेहतर सत्कार के उदाहरण भी प्रस्तुत करें। इस अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक जिला मुख्यालय कोरबा रामगोपाल करियारे, नगर पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा, नगर कोतवाल टी आई दुर्गेश शर्मा, यातायात प्रभारी टीआई सिदार, टीआई राजेश जांगड़े, भुनेश्वर कश्यप एवं थाना, चैकी के पुलिस स्टाफ के साथ आटो चालक संघ के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

  • Website Designing