अमरावती। आंध्र प्रदेश  के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ झूठे लेखों को प्रसारित करने को लेकर सरकारी सलाहकार सज्जला रामकृष्णारेड्डी  ने राष्ट्रीय मीडिया हाउस रिपब्लिक टीवी पर गुस्सा व्यक्त किया है।

आंध्र में सीएम जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ विद्रोह का अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत झूठी खबरें फैलाई जा रही है और इसी बात पर सज्जला ने ऐसे लोगों पर अपना गुस्सा उतारा। 4 मार्च को सीएम जगन के एक करीबी दोस्त पर फेक समाचार प्रसारित करने का उन्होंने विरोध जाहिर किया।

सज्जला ने साफतौर पर चेतावनी दी कि राष्ट्रीय मीडिया के अनुसरण में इस तरह झूठी खबरें व फेक न्यूज फैलाने को सहन नहीं किया जाएगा और ऐसे लोगों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

5 करोड़ लोगों के समर्थन वाली YSRCP पार्टी के बारे में इस तरह की झूठी कहानियां फैलाना शर्मनाक हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि पार्टी में किसी तरह का कोई संकट या भ्रम की स्थिति नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि इस तरह के लेख चंद्रबाबू के लिए रिपब्लिक टीवी पर प्रसारित किए जा रहे हैं जिसमें किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने याद दिलाया कि बिलकुल इसी तरह के झूठे लेख नंद्याल उप-चुनावों के दौरान भी प्रसारित किये गए थे।

सज्जला ने आगे कहा कि, राज्य में लोगों के प्रति चंद्रबाबू की आक्रामकता और अशोक गजपतिराजू ने एक महिला कार्यकर्ता पर हाथ उठाया, जैसे मुद्दों को पीछे छोड़ते हुए ये लोग झूठे लेख छापकर लोगों को भ्रमित व गुमराह करने की कोशिश में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि सभी तेलुगु लोग जानते हैं कि इन लेखों के पीछे कौन है और कौन ये सब छपवा रहा है। नित्यप्रति विवादों में रहने वाले अर्नब देश के लिए जैसे एक समस्या ही बन गए हैं।

 

  • Website Designing