मोटोरोला (Motorola) ने भारत में शानदार फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाले दो लेटेस्ट स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. मोटोरोला ने किफायती जी सीरीज के तहत ये दोनों स्मार्टफोन्स भारतीय बाजार में उतारे हैं. मोटो जी60 (Moto G60) की फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.8 इंच का मैक्स विजन एफएचडी प्लस डिस्पले के साथ 120एचजेड मिलेगा. इसे क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 732जी (Snapdragon 732G) प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा. इसमें 6000एमएएच की बैटरी होगी. मोटो जी60 में अल्ट्रा पिक्सेल तकनीक के साथ 108एमपी का क्वॉड फंक्शन वाला कैमरा सिस्टम है जो अविश्वसनीय रूप से तेज और चमकदार फोटो लेने के लिए 9एक्स की रोशनी देगा.

सेल्फी लेने के लिए 32एमपी का 4एक्स से अधिक लाइट सेंसिटिविटी के साथ क्वॉड पिक्सेल तकनीक देता है. वहीं, मोटो जी40 फ्यूजन (Moto G40 Fusion) असाधारण ग्राफिक्स और अंतराल मुक्त प्रदर्शन के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 732जी द्वारा संचालित है. 6.8 इंच का मैक्स विजन एफएचडी प्लस डिस्प्ले बेहतर चमक और कंट्रास्ट के साथ वास्तविक जीवन के रंगों के लिए एचडीआर 10-संगत है.

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …

  • Website Designing