बालकोनगर, 31 अगस्त 2022 : बालको (Balco) संयंत्र और टाउनशिप में कोविड बूस्टर डोज (Covid Booster Dose) टीकाकरण कार्यक्रम लगातार चल रहा है।

वैक्सीन महाअभियान को सफल बनाते हुए बालको संयंत्र और टाउनशिप में 25 से 27 अगस्त, तीन दिवसीय वैक्सीन अभियान के तहत 3110 अधिकारियों, कर्मचारियों, व्यावसायिक साझेदारों और बालकोनगर वासियों को बूस्टर डोज लगाया गया।

बालको के कोविड-19 टीकाकरण अभियान से कोरबा में महामारी नियंत्रण में मजबूती मिलेगी। चुनौतीपूर्ण समय में बालको परिवार के सदस्यों और क्षेत्रीय नागरिकों को उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करायी गई है।

बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक अभिजीत पति ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बूस्टर डोज महाअभियान से कर्मचारियों को कोरोना वाइरस के दुष्प्रभावों से बचने में मदद मिलेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि कोविड-19 से बचाव और उसके प्रति जागरूकता के लिए बालको प्रबंधन ने व्यापक पैमाने पर अभियान संचालित किए हैं। बालको परिवार के सभी सदस्यों का टीकाकरण अभियान लगातार जारी है। श्री पति ने कहा कि कोविड अप्रोप्रिएट बिहैवियर से ही इस महामारी से बचाव संभव है।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …

 

  • Website Designing