LJP प्रदेश अध्यक्ष के तेजस्वी से मुलाकात के बाद बिहार में सियासी उफान

बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ रही लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और उनसे और राजद के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। लोजपा नेता मंगलवार की सुबह राबड़ी देवी आवास पहुंचे और तेजस्वी यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद आवास से बाहर निकले प्रिंस राज ने हालांकि इसे राजनीतिक मुलाकात नहीं बल्कि पारिवारिक मुलाकात बताया।

प्रिंस राज ने पत्रकारों से कहा, मैं अपने बड़े पापा दिवंगत रामविलास पासवान के श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने को लेकर न्यौता देने राबड़ी आवास आया था। राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मुलाकात हुई है। इसे राजनीति से जोड़ना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता पासवान का सभी नेताओं से संपर्क था। कई लोगों से व्यक्तिगत तौर पर जाकर आयोजन में आने का निमंत्रण दे रहा हूं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का श्राद्धकर्म मंगलवार को पटना के आवास पर है, इसमें कई नेताओं के पहुंचने की संभावना है। इधर, इस खबर के बाद से बिहार के सियासी गलियारों में तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं।

गौरतलब है कि लोजपा अकेले चुनाव मैदान में उतरी है और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। सोमवार को तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ सही व्यवहार नहीं किया है।