केन्‍द्र ने राज्‍यों से खाद्य तेलों की कीमतों में कटौती सुनिश्‍चित करने को कहा

इस सम्‍बंध में खाद्य और सार्वजनिक वितरण विभाग ने राज्‍यों को लिखे पत्र में कहा है कि हाल ही में खाद्य तेलों के आयात पर शुल्‍क घटाए जाने का लाभ उपभोक्‍ताओं तक पहुंचना चाहिये।

केन्‍द्र ने राज्‍यों से कहा है कि उपभोक्‍ताओं को तुरंत राहत उपलब्‍ध कराने के लिए खाद्य तेलों की कीमतों में कटौती सुनिश्‍चित की जाए। इस सम्‍बंध में खाद्य और सार्वजनिक वितरण विभाग ने राज्‍यों को लिखे पत्र में कहा है कि हाल ही में खाद्य तेलों के आयात पर शुल्‍क घटाए जाने का लाभ उपभोक्‍ताओं तक पहुंचना चाहिये।

इसे भी पढ़ें : सब कुछ झोंक कर कोयला उत्पादन एवं प्रेषण बढ़ाने पर दें जोर, कोयला मंत्री ने रांची में CCL व BCCL प्रबंधन के साथ की बैठक

सभी प्रमुख तेल उत्‍पादक राज्‍यों से यह सुनिश्‍चित करने के लिए शीघ्र और समुचित कदम उठाने को कहा गया है कि आयात शुल्‍क की कटौती के अनुरूप खाद्य तेलों की कीमतें कम होनी चाहिये। यह पत्र राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश, महाराष्‍ट्र, गुजरात, उत्‍तर प्रदेश, पश्‍चिम बंगाल, तम‍िलनाडु और आंध्र प्रदेश को लिखा गया है।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …