नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड को मिले तीन प्रतिष्ठित आईसीसी पीएसई एक्सिलेंस अवार्ड्स

सिंगरौली (IP News). भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) को सोमवार को 03 प्रतिष्ठित आईसीसी (इंडियन चेम्बर ऑफ कॉमर्स ) पीएसई अवार्ड्स से नवाजा गया है । देश की प्रतिष्ठित वाणिज्यिक संस्था, इंडियन चेंबर ऑफ कॉमर्स (आईसीसी) ने सोमवार को ‘10वें इंडिया पब्लिक सेक्टर एजेंडा/ 2020’ में आयोजित ‘पीएसई एक्सिलेंस अवॉर्ड’ समारोह के दौरान एनसीएल को इन पुरस्कारों से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नवाजा।

एनसीएल को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ऑपरेशनल परफॉर्मेंस एक्सिलेंस, बेस्ट ह्यूमन रिसोर्स मेनेजमेंट, व महिला कर्मियों का सार्वजनिक क्षेत्र में योगदान जैसे श्रेणियों में सम्मानित किया गया है। एनसीएल की ओर से सीएमडी प्रभात कुमार सिन्हा ने मुख्यालय से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़कर इन पुरस्कारों को ग्रहण किया।

इन प्रतिष्ठित पुरस्कारों के लिए कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) पी.के.सिन्हा, निदेशक(कार्मिक) बिमलेन्दु कुमार, निदेशक (तकनीकी/संचालन) डा. अनिंद्य सिन्हा, निदेशक(वित्त), राम नारायण दुबे, निदेशक (तकनीकी/परियोजना एवं योजना) एस. एस. सिन्हा ने टीम एनसीएल को हार्दिक बधाई दी और सभी पुरस्कार कंपनी के कर्मियों को समर्पित किए। साथ ही कार्यकारी निदेशक मण्डल ने इस अवसर पर उम्मीद जाहिर की है कि कंपनी आने वाले समय में भी इसी तरह अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन को जारी रखेगी ओर विभिन्न पुरस्कार जीतेगी ।

कोविड-19 महामारी के चलते ‘10वें इंडिया पब्लिक सेक्टर एजेंडा/ 2020’ व श्पीएसई एक्सिलेंस अवॉर्ड’ का आयोजन ऑनलाइन विधि से किया गया था जिसमें देश की विभिन्न पब्लिक सेक्टर कंपनियों ने भाग लिया ।