बिलासपुर, 18 जनवरी। कोयला मंत्रालय की अतिरिक्त सचिव श्रीमति विस्मिता तेज का मंगलवार को एसईसीएल आगमन हुआ। सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा ने उनका आत्मीय स्वागत किया। अतिरिक्त सचिव का पदभार ग्रहण करने के उपरांत यह कोल कम्पनियों में उनका प्रथम दौरा था ।

मुख्यालय स्थित मुख्य सभागार में श्रीमति तेज ने उत्पादन-उत्पादकता व कार्य-निष्पादन से जुड़े विषयों पर एक बैठक ली। बैठक में निदेशक तकनीकी (यो/परि) एस एन कापरी की विशिष्ट उपस्थिति के साथ, क्षेत्रीय महाप्रबंधक, विभिन्न विभागाध्यक्ष आदि उपस्थित थे।

एसईसीएल मुख्यालय आगमन के पूर्व इसके पूर्व अतिरिक्त सचिव ने रायपुर में वन विभाग के शीर्ष अधिकारियों के साथ एसईसीएल की परियोजनाओं की स्वीकृति व अन्य सम्बद्ध मुद्दों पर चर्चा की। दोपहर में बिलासपुर पहुंचने पर श्रीमति तेज ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे एसईसीआर के साथ डिस्पैच से जुड़े मसलों पर चर्चा की।

अंशकालिक गैर- आधिकारिक निदेशक का हुआ आगमन

इसी तरह मंगलवार को एसईसीएल बोर्ड के अंशकालिक गैर- आधिकारिक निदेशक टंकाधर त्रिपाठी का कंपनी मुख्यालय बिलासपुर आगमन हुआ। उन्होंने सेफ़्टी कमेटी व सीएसआर कमेटी के सदस्यों से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। एसईसीएल आगमन पर निदेशक वित्त जी श्रीनिवासन व निदेशक कार्मिक देबाशीष आचार्या ने उनका स्वागत किया।

  • Website Designing