दिल्ली, 21 सितंबर, 2022: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट आइकन युवराज सिंह एयरबीएनबी होस्ट बनने जा रहे हैं और इसके तहत वह गोवा में स्थित अपने घर में 6 लोगों के लिए एक्सक्लूसिव वन-टाइम स्टे की पेशकश कर रहे हैं। पहाड़ी पर स्थित और दूर तक समुद्र का शानदार नज़ारा दिखाने वाला युवराज का यह घर, गोव की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर का एक नमूना है। अपने खूबसूरत बीच, अनूठे व्यंजनों और गर्मजोशी से भरी हॉस्पिटैलिटी के लिए मशहूर गोवा, भारतीय ही नहीं बल्कि दुनियाभर के यात्रियों के सबसे लोकप्रिय गंतव्यों में से एक है।

सिंह ने अपने ​करियर के दौरान असाधारण प्रदर्शन किया है और कई बेहतरीन पारियां खेली हैं; अब वह एयरबीएनबी पर होस्ट करने वाले भारत के पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बनकर एक और उपलब्धि हासिल कर रहे हैं।

6 मेहमानों को युवराज के इस तीन बेडरूम वाले घर में रहने का मौका मिलेगा, जिसमें युवराज सिंह की कई खास यादें हैं और पिच पर बिताए गए उनके समय की कुछ यादगार वस्तुएं भी रखी हुई हैं। सिंह के इस घर को airbnb.com/yuvrajsingh पर बुक किया जा सकता है। यह 1212* रुपए प्रति रात (युवराज सिंह की जन्मतिथि और जर्सी नंबर) के किराए पर 14-16 अक्टूबर, 2022 तक दो रातों के लिए उपलब्ध होगा।

युवराज सिंह ने बताया, ”गोवा वाला घर हमेशा ही मेरे लिए बहुत खास रहा है। काम के सिलसिले में मैं दुनिया भर में घूमता हूं लेकिन मैं और मेरी पत्नी हमारे परिवार व दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताने के लिए इसी विला में आते हैं। मैं एयरबीएनबी होस्ट और हमने घर के दरवाज़े 6 भाग्यशाली लोगों के लिए खोलने को लेकर उत्साहित हूं।”

घर के बारे में:

हिलटॉप पर स्थित कासा सिंह से समुद्र का 180 डिग्री पैनोरैमिक व्यू दिखता है और यहां आए हुए मेहमान, धूप में चमतमाते हुए गोवा के गांवों के रंगीन सौंदर्य को करीब से देख सकते हैं।

इसके डेक और छत पर कई सारे पौधें है जिसे बोगेनविलिया व अन्य फूल अपने रंगों से काफी खूबसूरत बना देते हैं। इसमें एक शानदार स्विमिंग पूल भी है जिसमें एक स्विम अप बार और कई नूक्स हैं। यहां कुछ पढ़ते हुए या खुली हवा में स्वादिष्ट भोजन करते हुए आप आलसी दोपहर का लुत्फ उठा सकते हैं।

घर के मेन मेज़ैन एरिया से लगे डाइनिंग रूम में घर के पर्सनल शेफ मेहमानों के लिए गोवा के स्थानीय व्यंजन परोसेंगे। यह घर सिंह के परिवार की तस्वीरों और उन्हें क्रिकेट करियर के दौरान मिले पुरस्कारों से भरा हुआ है जिसमें उनकी पहली एकदिवीय 150 भी शामिल है।

एयरबीएनबी के जनरल मैनेजर (भारत, साउथईस्ट ए​शिया, हॉन्ग कॉन्ग और ताइवान) अमनप्रीत बजाज ने कहा, ”क्रिकेट आइकन युवराज सिंह के साथ मिलकर एयरबीएनबी पर सिर्फ इस वन-टाइम स्टे के लिए उनका गोवा वाला खूबसूरत घर लिस्ट कर हम रोमांचित महसूस कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय यात्राएं​दोबारा पूरी तरह शुरू होने से हमें वैश्विक पर्यटकों को कभी ना भूल पाने वाला अनुभव उपलब्ध कराकर और सिंह को भारत की अपनी शानदार होस्ट कम्युनिटी में शामिल कर बेहद खुशी हो रही है।”

स्टे के बारे में:

मेहमानों के पास कासा सिंह का एक्सक्लूसिव एक्सेस होगा और वे सुकून देने वाली समुद्र की लहरों का लुत्फ उठा सकते हैं। स्टे में निम्नलिखित चीजें शामिल हैं:

• विला में पहुंचने पर युवराज सिंह द्वारा वर्चुअल ग्रीट ऐंड मीट यानी मुलाकात

• विला में स्वागत करने के लिए एक पर्सनलाइज़्ड नोट, जिसमें गोवा में हैंगआउट करने की सिंह की पसंदीदा जगहों की जानकारी होगी

• ई-बाईक पर बेहद खूबसूरत दीवार आइलैंड की यात्रा, जिसके दौरान मेहमान मैंग्रोव फील्ड्स, चर्चों, मंदिरों और खूबसूरत मकानों का दीदार कर सकेंगे।

• आउटडोर डेक पर बैठकर सूर्यास्त देखना और युवराज के पसंदीदा स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं

• युवराज की शानदार पारियों की स्क्रीनिंग- क्रिकेटर के घर में बैठकर उन लम्हों को दोबारा जीना

• यहां रहने के दौरान कस्टमाइज़्ड मेन्यू, जिसमें युवराज के पसंदीदा व्यंजन भी शामिल होंगे

• यादगार के लिए युवराज की ओर से पर्सनलाइज़्ड उपहार

कैसे करें बुक:

बुकिंग 28 सितंबर को दोपहर 1 बजे airbnb.com/yuvrajsingh पर शुरू होगी।

मेहमानों को गोवा तक आने-जाने की व्यवस्था खुद करनी होगी।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …