राष्‍ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने सूचित किया है कि स्नातक पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिये आज होने वाली साझा विश्‍वविद्यालय प्रवेश परीक्षा- सीयूईटी-यूजी प्रशासनिक और तकनीकी कारणों से 13 राज्‍यों के 53 केन्‍द्रों पर स्‍थगित कर दी गई है।

एनटीए ने एक बयान में कहा कि स्‍थगित परीक्षा अब 12 से 14 अगस्‍त के बीच होगी। इसके लिए समान प्रवेश पत्र मान्‍य रहेगा। परीक्षार्थियों को परीक्षा स्‍थगित होने के बारे में एसएमएस और ई-मेल से सूचित कर दिया गया है।

एनटीए ने कहा कि नयी तिथि उपयुक्‍त नहीं होने की स्‍थ‍िति में उम्‍मीदवार अपना रोल नम्‍बर और वांछित ति‍थि का उल्‍लेख करते हुए डेट चेंज@एनटीए डॉट एसी डॉट आईएन पर ई-मेल भेज सकते हैं।

उम्‍मीदवारों को परीक्षा से संबंधित अद्यतन जानकारी के लिए एनटीए की वेबसाइट देखते रहने को कहा गया है।
जिन केन्‍द्रों पर परीक्षा स्‍थगित की गई है उनमें नई दिल्‍ली के अलावा उत्‍तर प्रदेश में गोंडा, नोएडा और वाराणसी, हरियाणा में अंबाला और गुरूग्राम, अरूणाचल प्रदेश में पासी घाट, असम में नलबाड़ी, छत्‍तीसगढ़ में बिलासपुर, झारखंड में बोकारो, जमशेदपुर और रामगढ़, लद्दाख में लेह, महराष्‍ट्र में औरंगाबाद, मिजोरम में आईजॉल, तमिलनाडु में डिंडि‍गुल, पश्चिम बंगाल में हुगली, और ओडि़सा में भुवनेश्‍वर शामिल हैं।

राष्‍ट्रीय परीक्षा एजेंसी 15 जुलाई से 20 अगस्‍त तक देश के लगभग 259 शहरों और विदेश के नौ शहरों में चार सौ नवासी परीक्षा केन्‍द्रों पर सीयूईटी-यूजी का संचालन कर रहा है।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …