रिया चक्रवर्ती को लेकर सिद्धार्थ पिठानी का बड़ा खुलासा ! SUSHANT से झगड़े के बाद रिया ने किया था ये काम !

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम बारीकी से जांच कर रही है। एसआईटी ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के स्टाफ दीपेश,केशव और नीरज से पूछताछ की है। इसी बीच बुधवार को हुई पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर गंभीर खुलासे किए हैं। सिद्धार्थ ने रिया पर सुशांत के घर में मौजूद 8 हार्ड ड्राइव को नष्ट करने का आरोप लगाया है।

सुशांत मामले में सिद्धार्थ पिठानी अहम कड़ी माने जा रहे हैं। ये वही शख्स हैं जिन्होंने मौत के बाद सबसे पहले सुशांत की बॉडी देखने और उसे पंखे से उतारने का दावा किया था। सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि 8 जून की रात जब रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़ कर गई थी उससे पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जाने से पहले रिया ने एक आईटी प्रोफेशनल को बुलाया था और उससे आठ कंप्यूटर हार्ड डिस्क नष्ट कराए थे।
सिद्धार्थ पिठानी(Sidharth Pithani) ने ये भी बताया कि जब उन आठ हॉर्ड डिस्क को नष्ट किया जा रहा था तब सुशांत भी वहां मौजूद थे। सुशांत की रजामंदी के बाद ही उन हार्ड डिस्क को डिस्ट्रॉय किया गया। इसके बाद रिया अपने भाई शौविक के साथ सुशांत का घर छोड़कर चली गई। एसआईटी ने सिद्धार्थ से इन हार्ड इसके बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कहा वो इस बारे में नहीं जानते कि उन डिस्क में क्या था।

सुशांत से झगड़े के बाद रिया ने जिस तरह से ये हार्ड डिस्क नष्ट की थी, माना जा रहा है इनमें रिया और सुशांत का कुछ ऐसा डाटा रहा होगा जिसे वो सबके सामने नहीं लाना चाहते होंगे। इनमें दोनों के फोटो और वीडियो भी हो सकते हैं।

हालांकि सिद्धार्थ पिठानी के इन दावों को रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में नकारा है। ये पूछे जाने पर कि क्या आपने कोई हार्ड डिस्क नष्ट की थी रिया चक्रवर्ती ने कहा मैंने ऐसा कुछ नहीं किया। ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं। सिद्धार्थ पिठानी ऐसा कुछ बोल ही नहीं सकते हैं।रिया ने कहा मैं सिद्धार्थ के साथ दावे को लेकर आमने-सामने बहस भी कर सकती हूं। सिद्धार्थ पिठानी के बयान के आधार पर फिलहाल सीबीआई ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया है।इन हार्ड डिस्क में क्या डाटा रहा होगा ये पता लगाने की कोशिश अब सीबीआई करेगी।