राम सेतु में नजर आएंगे अक्षय कुमार, दिवाली पर शेयर किया फर्स्ट लुक

मुंबई. अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस को तोहफा दिया है। अक्षय कुमार जल्द ही राम सेतु पर फिल्म में काम करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने इसकी घोषणा की है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। फोटो में अक्षय कुमार राम सेतु पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में भगवान राम की बड़ी तस्वीर है। पोस्टर पर लिखा है, ‘सच या कल्पना।’

अक्षय कुमार ने लिखा- ‘इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाया, जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे।’

अभिषेक शर्मा करेंगे डायरेक्ट

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं।’ फिल्म को केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बाहुबली फिल्म के एक्टर प्रभास भी भगवान श्री राम और रामायण पर आधारित है। इस फिल्म को तान्हाजी द अनसंग हीरो के डायरेक्टर ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज हो सकती है। इसके अलावा वह सम्राट पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक और बच्चन पांडे में काम कर रहे हैं।

अक्षय इसके अलावा स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार रक्षा बंधन और सारा अली खान के साथ अतरंगी में भी काम कर रहे हैं। ये सभी फिल्में 2021 में रिलीज होने वाली है।