लाड़ली आराध्या के जन्मदिन पर मम्मी ऐश्वर्या ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, फैंस का ऐसा आया रिएक्शन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के हर दिन को खास बनाने में भरोसा रखती है। वहीं बच्चन परिवार की लाड़ली आराध्या बच्चन ने कल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अराध्या कल 9 साल की हो गई हैं। इस खास मौके को उनके परिवार और फैंस ने और भी खास बनाने का कोइ भी मौका नहीं छोड़ा। महानायक, ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस ने भी आराध्या को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी है।

लेकिन अपनी बेटी के लिए ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। ऐश्वर्या ने इस पोस्ट के ज़रिए अपने दिल की बातें अपनी बेटी आराध्या के साथ शेयर की है। अपने पोस्ट में ऐश्वर्या ने आराध्या और अभिषेक के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। साथ ही तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि – ‘मेरी जिंदगी के प्यार को 9वें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं। आराध्या तुम मेरी परी हो, मैं तुमसे बेइंतिहा प्यार करती हूं। भगवान की कृपा तुम पर हमेशा बनी रहे। भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं, हर उस सांस के लिए जो मैं अपनी जिंदगी में केवल तुम्हारे लिए लेती हूं। प्यार, प्यार, तुम्हें ढेर सारा प्यार।’ इसके साथ ही ऐश्वर्या ने कई इमोजी बनाए हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट्स कर आराध्या को जन्मदिन की ढेरों बधाईंया भी रहे हैं।

वहीं मम्मी ऐश्वर्या के साथ-साथ आराध्या के जन्मदिन पर उनके दादा जी यानी अमिताभ बच्चन ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। साथ ही उनकी नौ फोटोज का कोलाज बनाया। जिसमें उनके हर साल की की एक तस्वीर को कोलाज में लगाई है। इस कोलाज को शेयर करते हुए उन्होंने इस कोलाज को शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है।’ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने कई सारे लाल हार्ट इमोजी बनाए हैं।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें आराध्या जय सिया राम गाना गाती हुई नज़र आ रही है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है।