बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने जन्मदिन के मौके पर फिल्म राधे की रिलीज डेट को लेकर किया ये खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सलमान खान को दुनिया भर से जन्मदिन की ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। एक्टर के जन्मदिन पर हर साल उनकी फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान होता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है और अब इसकी रिलीज रेट का भी खुलासा हो गया है।

दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की फिल्म साल 2021 की ईद पर रिलीज होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपनी फिल्म श्राधेश् के बारे में यह कहा कि इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, मगर अब अगली ईद का इंतजार है। अगर सब कुछ सामान्य रहा तो अभी ईद पर राधे जरूर आएगी।

हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जन्मदिन पर पनवेल स्थित फार्महाउस पर मनाया जा रहा है लेकिन इस बार गिने-चुने लोग ही शामिल होंगे। दरअसल कोविड की वजह से इस साल सलमान फार्म हाउस पर सिर्फ अपने परिवार के साथ ही जन्मदिन मना रहे हैं।

सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर उनका पूरा परिवार और बेहद खास लोग फार्म हाउस पर पहुंचे। इनमें रितेश देशमुख, साजिद नाडियाडवाला, बाबा सिद्दीकी, सुनील ग्रोवर, मुकेश छाबड़ा, शब्बीर आहलूवालिया, सईं मांजरेकर, सूरज पंचोली और निकितन धीर शामिल हैं।

फिल्म राधे की बात करें तो इसमें सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं जबकी इसका निर्माण सलमान खान फिल्म के अंतर्गत किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग तो साल 2019 में ही शुरू कर दी गई थी मगर कोरोना वायरस की वजह से इसे बीच में रोकना पड़ा था।