भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव : 52वें संस्करण में प्रदर्शित होने वाली फिल्मों की घोषणा

20 से 28 नवंबर तक चलने वाले फिल्‍म महोत्‍सव का आयोजन गोवा सरकार के सहयोग से केंद्र सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अधीन फिल्म समारोह निदेशालय द्वारा किया जा रहा है।

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ने गोवा में आयोजित 52वें संस्करण में भारतीय पैनोरमा में प्रदर्शित होने वाली फिल्मों की घोषणा कर दी है। 20 से 28 नवंबर तक चलने वाले फिल्‍म महोत्‍सव का आयोजन गोवा सरकार के सहयोग से केंद्र सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अधीन फिल्म समारोह निदेशालय द्वारा किया जा रहा है। गोवा में नौ दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव के दौरान चयनित फिल्मों को सभी प्रतिनिधियों के सामने प्रदर्शित किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें : खाने के तेल की कीमतों को कम करने में जुटी सरकार, बेसिक ड्यूटी को 2.5 फीसदी से घटाकर जीरो किया

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शन के लिए 25 फीचर फिल्मों का चयन किया गया है। दो सौ 21 समकालीन भारतीय फिल्मों से चयनित फीचर फिल्मों के इस पैकेज में भारतीय फिल्म उद्योग की जीवंतता और विविधता को दर्शाया गया है। प्रसिद्ध फिल्‍म निर्माता और अभिनेता एस. वी. राजेंद्र सिंह बाबू की अध्‍यक्षता में बारह सदस्‍यीय फीचर फिल्म ज्‍यूरी ने इन फिल्‍मों का चयन किया है।

इसे भी पढ़ें : गोवर्धन पूजा के दिन सोने और चांदी के दाम में आई तेजी

भारतीय पैनोरमा का प्राथमिक उद्देश्य विभिन्न श्रेणियों में फिल्म कला को बढ़ावा देने वाली विषयगत और सौंदर्य उत्कृष्टता की फीचर तथा गैर-फीचर फिल्मों का चयन करना है। भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरूआत के बाद से इस पैनोरमा में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्मों को प्रदर्शित किया जाता रहा है।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …