Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray

मुंबई, 24 जून। महाराष्ट्र का सियासी संकट चौथे दिन भी जारी है। अब उद्धव ठाकरे भी आर-पार की लड़ाई के मूड में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : महाराष्ट्र : केन्द्रीय मंत्री ने शरद पवार को दी धमकी!, ठाकरे सरकार बचाने का प्रयास किया तो घर नहीं जा पाओगे!

शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सेना भवन में मौजूद ज़िला नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में हिस्सा लिया।

श्री ठाकरे ने कहा कि मैं सत्ता का लालची नहीं हूं। जो लोग कहते थे हम मर जाएंगे लेकिन शिवसेना को कभी नहीं छोड़ेंगे, आज भाग गए। बागी विधायक शिवसेना को तोड़ना चाहते हैं अगर उनमें हिम्मत है तो उन्हें बालासाहेब और शिवसेना का नाम लिए बिना लोगों के बीच जाना चाहिए। उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने सीएम हाउस छोड़ा है मुख्यमंत्री पद नहीं।

इधर, बताया गया है कि उद्धव सरकार ने बागी 40 विधायकों के पीएसओ यानी निज सचिव, कमांडो, कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आदेश दिया है।

इसे भी पढ़ें : महाराष्ट्र : एकनाथ सहित 12 विधायकों पर कार्रवाई करने शिवसेना ने डिप्टी स्पीकर को सौंपा पत्र, शिंदे बोले – हमें डरा नहीं सकते

शिवसेना के चार और विधायकों को अयोग्य ठहराने वाला पत्र डिप्टी स्पीकर को दिया गया है। इसके पहले 12 विधायकों को अयोग्य करार देने का पत्र सौंपा गया था।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …