महासमुंद : 45.50 लाख की लागत से बेलाहीडबरी नाला पर होगा स्टाप डेम का निर्माण, संसदीय सचिव चंद्राकर का ग्रामीणों ने जताया आभार

45.62 लाख की लागत से ग्राम खट्टी के बेलाहीडबरी नाला पर स्टाप डेम का निर्माण कराया जाएगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से इसके लिए मंजूरी मिली है।

महासमुंद, 24 नवम्बर। 45.62 लाख की लागत से ग्राम खट्टी के बेलाहीडबरी नाला पर स्टाप डेम का निर्माण कराया जाएगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से इसके लिए मंजूरी मिली है। स्टाप डेम के लिए राशि स्वीकृत होने पर क्षेत्र के किसानों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का स्वागत करते हुए आभार जताया है।

खट्टी के मोहम्मद रहीम, रेवाराम साहू, गोवर्धन यादव, मन्नूलाल साहू, नकुल मेहरा, तुकाराम ध्रुव, रूपलाल साहू, रामशरण पटेल, रामचंद साहू आदि संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर से मुलाकात की।

उन्होंने बेलाहीडबरी नाला पर स्टाप डेम निर्माण के लिए राशि स्वीकृत कराने पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर को बुके भेंटकर स्वागत करते हुए आभार जताया। उन्होंने बताया कि बेलाहीडबरी नाला पर स्टाप डेम के लिए ग्रामीण लंबे समय से मांग कर रहे थे।

जिसे संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर ने गंभीरता से लेते हुए शासन-प्रशासन का ध्यानाकर्षित कराया। बाद इसके स्टाप डेम निर्माण के लिए 45.62 लाख की स्वीकृति मिल सकी है।

ग्रामीणों का कहना है कि स्टाप डेम निर्माण होने से कई एकड़ जमीन में सिंचाई हो सकेगी। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने कहा कि शासन द्वारा ग्रामीणों को लाभान्वित कराने के लिए कई योजनाएं संचालित कर विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …