टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका नहीं रहे

दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक का 77 साल की उम्र में निधन हो गया। टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से नट्टू काका के रूप में लोकप्रिय हुए घनश्याम नायक पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।

दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक का 77 साल की उम्र में निधन हो गया। टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से नट्टू काका के रूप में लोकप्रिय हुए घनश्याम नायक पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी।

घनश्याम नायक पिछले काफी दिनों से वह कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। उनके गले की सर्जरी हुई थी और इस वजह से वह शूटिंग से भी दूर हो गए थे।

हाल ही में उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में मीडिया से बातचीत में बताया था कि उनके गले से आठ गांठे निकाली गई थीं और उन्हें नहीं पता था कि इतनी गांठे कैसे बन गई थी। इन गांठों को सर्जरी के जरिए निकाला गया था। उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी सर्जरी चार घंटे तक चली थी।

धनश्याम के बेटे विकास ने भी मीडिया को बताया था कि उनके पिता की पिछले साल सितंबर में गले की सर्जरी हुई थी, जिसमें उनके 8 गांठें निकाले गए थे। इसके बाद जब इस साल अप्रैल में उनके पापा के गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाई गई थी, तो उसमें कुछ स्पॉट्स नजर आए थे। उन्होंने आगे बताया था कि जब उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स नजर आए थे, तब उन्हें कोई तकलीफ नहीं थी, फिर भी उनकी कीमोथेरेपी की गई थी।

 

Source : News18Hindi