छत्तीसगढ़ में होने वाले राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के लिए झारखंड के सीएम को न्योता देने संसदीय सचिव चंद्राकर हुए रवाना

संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर कल बुधवार को झारखंड के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। इस दौरान छत्तीसगढ़ में आयोजित राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने न्यौता देंगे।

महासमुन्द। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर कल बुधवार को झारखंड के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। इस दौरान छत्तीसगढ़ में आयोजित राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने न्यौता देंगे।

28 अक्टूबर से एक नवम्बर तक राजधानी रायपुर में द्वितीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन किया गया है। जिसमें राज्य सरकार द्वारा देश के सभी राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री सहित संस्कृति विभाग के माध्यम से उन राज्यों के आदिवासी दलों को आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया है। जिसके तहत संसदीय सचिव व महासमुन्द विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर को झारखंड राज्य की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

संसदीय सचिव श्री चंद्राकर मंगलवार को झारखंड के लिए रवाना हुए। कल बुधवार को श्री चंद्राकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से मुख्यमंत्री को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने न्यौता देंगे। साथ ही आदिवासी दलों को भी समारोह में शामिल होने आमंत्रण देंगे।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …