नेशनल, 11 नवंबर, 2022: सबसे जाने-माने चैलेंजर ब्रैंड होने के नाते पेप्सी ने अपनी नई फिल्म लॉन्च की है जो ब्रैंड के दर्शन “मोर फिज़, मोर रिफ्रेशिंग” को नए सिरे से मज़बूती देता है। इस नई फिल्म में ब्रैंड एंबेसडर और सुपरस्टार सलमान खान दिखाई देंगे। नई फिल्म में यह दोहराया गया है कि पेप्सी आज की स्वैग पीढ़ी की आवाज़ और पसंद है। मूल रूप से यह अभियान युवाओं को पेप्सी® आज़माने के लिए प्रेरित करता है जो ग्राहकों को पहले के मुकाबले कहीं अधिक रिफ्रेशिंग अनुभव देता है जिसमें पहले से अधिक फिज़ है।

इस फिल्म की शुरुआत रात का खाना खा रहे एक युवा दंपती के साथ होती है जहां खाना परोसने वाली युवती उन्हें बिल्कुल ठंडी पेप्सी देती है। युवक उठता है और खाना परोसने वाली युवती के पास जाता है और उससे ज़्यादा फिज़ वाला कोला बेवरीज देने के लिए कहता है। युवक की यह बात कोई और नहीं, बल्कि सुपरस्टार और स्वैग एंबेसडर सलमान खान सुन लेते हैं जो पास ही बैठे होते हैं। सलमान स्वैग के साथ उन्‍हें कोला बेवरीज का गिलास थमाते हैं और एक बार आज़माने के लिए कहते हैं। उसे पीते ही युवक की प्यास बिल्कुल बुझ जाती है और वह खाना परोसने वाली युवती से कहता है कि उसे वही कोला बेवरीज चाहिए जो उसने पी है। यह सुनते ही सलमान कहते हैं कि उन्होंने उसे पहले पेप्सी® ही दी थी। यह सुनकर वह युवक बहुत ही हैरान हो जाता है क्योंकि उसे यह उम्मीद नहीं होती है कि पेप्सी में इतना फिज़ होगा। इसके बाद युवक पेप्सी की बोतल उठाता है और इसके पहले से कहीं अधिक रिफ्रेशिंग अनुभव का मज़ा लेता हुआ दिखाई देता है।

फिल्म के बारे सौम्या राठौड़, कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला, पेप्सिको इंडिया ने कहा, “पेप्सी का नया अभियान ज़्यादा फिज़ के साथ स्वैग और रिफ्रेशमेंट के दर्शन को जीवंत करता है। यह कैंपेन ट्रायल्स को बढ़ावा देते हुए ब्रैंड की बेहतरीन चैलेंजर भावना को दर्शाता है। सलमान के साथ काम करना बहुत ही मज़ेदार अनुभव रहा और हमें पूरा भरोसा है कि पेप्सी को पसंद करने वाले सभी लोग फिल्म में उनके इस नए स्वैग अवतार का आनंद लेंगे।”

नए पेप्सी टीवीसी को बेहतरीन 360 डिग्री अभियान के ज़रिये बढ़ावा दिया जाएगा। पेप्सी भारत में सभी आधुनिक और पारंपरिक रिटेल आउटलेट के साथ-साथ प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सिंगल सर्व और मल्टी सर्व पैक में उपलब्ध है।

पेप्सी का “मोर रिफ्रेशिंग” दावा, नीलसन द्वारा किए गए स्वतंत्र शोध पर आधारित है जिससे पता चलता है कि पेप्सी® अब पहले से ज़्यादा रिफ्रेशिंग है।