हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को फिल्म उद्योग में अपनी फिल्म ‘दीवाना’ के रूप में 30 शानदार साल पूरे किए हैं।

प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के माध्यम से ‘पठान’ से शाहरुख के संरक्षित लुक का अनावरण करके सिनेमा में इस विशेष क्षण और उनकी अविश्वसनीय यात्रा का जश्न मनाया।

शाहरुख के इस खास दिन के इस खूबसूरत जश्न के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बताते हैं, “शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमाई क्षण है और हम इसे विश्व स्तर पर उनके लाखों और लाखों प्रशंसकों के साथ मनाना चाहते थे। ”

“आज शाहरुख खान का दिन है और हमें दुनिया को यह बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहट के लिए धन्यवाद कहने का तरीका है जो उन्होंने सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा में हम सभी को दिया है। ”

निर्देशक ने कहा कि ‘पठान’ से शाहरुख खान का लुक सबसे ज्यादा सुरक्षित इमेजरी था। उन्होंने साझा किया, “दुनिया भर के प्रशंसक लंबे समय से उनके लुक का अनावरण करने की मांग कर रहे थे और हम उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे प्रकट करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं सोच सकते थे। मुझे उम्मीद है कि लोग और शाहरुख के प्रशंसक ‘पठान’ से उनका लुक पसंद है।

शनिवार को जारी किए गए मोशन पोस्टर में शाहरुख का एक बेहद खान और शानदार रुप देखने को मिला। इंटरनेट पर आते ही इस लुक ने बड़े पैमाने पर उन्माद पैदा कर दिया।

‘पठान’ में शाहरुख के लुक के बारे में, आनंद कहते हैं, “वह इस एक्शन तमाशे में एक मिशन पर अल्फा मैन हैं, जो उम्मीद है कि भारत में एक्शन जॉनर के लिए नए मानक स्थापित करेगा।

जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान होंगे, साथ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार के साथ, आपको हर विभाग में सितारों तक पहुंचना होगा और मुझे नहीं लगता कि हम पठान के साथ उस वादे पर निराश होंगे। “पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी , तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …