RPSC Interview Letter 2020: राजस्थान PSC ने जारी किया इन पदों के लिए इंटरव्यू लेटर, इस Direct Link से करें डाउनलोड

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लेक्चरर सिंधी, कॉलेज शिक्षा विभाग के लिए इंटरव्यू लेटर जारी किया है. ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने लेक्चर के लिए इंटरव्यू राउंड के लिए योग्यता प्राप्त की है, वे सिंधी पोस्ट के लिए RPSC की आधिकारिक वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in से अपने इंटरव्यू लेटर डाउनलोड कर सकते हैं.

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) द्वारा जारी संक्षिप्त अधिसूचना के अनुसार आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर लेक्चरर सिंधी, कॉलेज शिक्षा विभाग के लिए इंटरव्यू लेटर जारी किया गया है. लेक्चरर सिंधी इंटरव्यू राउंड के लिए योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से अपना इंटरव्यू लेटर डाउनलोड कर सकते हैं. लेक्चरर पदों के लिए इंटरव्यू लेटर डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर रोल नंबर और जन्म तिथि सहित अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स दर्ज करने होंगे. सबमिट पर क्लिक करने के बाद आपको एक नया विंडो में अपना Admit Card मिलेगा. उम्मीदवार अपना Admit Card आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

RPSC की आधिकारिक वेबसाइट यानी rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं.
वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध न्यूज सेक्शन पर जाएं.होम पेज पर “लेक्चरर के लिए इंटरव्यू लेटर- सिंधी, कॉलेज शिक्षा विभाग (अधिवक्ता संख्या 07 / 2014-15 दिनांक 12-01-2015)” लिंक पर क्लिक करें.
एक नई विंडो खुल जाएगी, जहां आपको रोल नंबर और जन्म तिथि सहित अपनी लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करनी होगी.
सफलतापूर्वक सबमिट करने के बाद आपको अपना इंटरव्यू लेटर आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा.
उम्मीदवारों को भविष्य के संदर्भ के लिए इंटरव्यू लेटर डाउनलोड और सहेजें.