मुंबई, 25 जून। महाराष्ट्र में सियासी संकट के पांचवें दिन शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शिवसेना भवन में आयोजित हुई। बैठक में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे सहित अन्य पदाधिकारी सम्मिलित हुए।

इसे भी पढ़ें : महाराष्ट्र की सियासत में बरकरार है सस्पेंस, उद्धव ठाकरे बोले- कुछ दिन पहले शक हुआ था, एकनाथ शिंदे को किया था फोन

बैठक के बाद संजय राउत ने मीडियो को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैठक में 6 प्रस्ताव पास हुए हैं…जिन लोगों ने, चाहे वे कितने भी बड़े नेता हों, जिसने शिवसेना के साथ गद्दारी या बेईमानी की है उनपर कठोर कार्रवाई करने के सर्वाधिकार हमने एक प्रस्ताव के माध्यम से उद्धव ठाकरे साहब को दिए हैं।

छठे प्रस्ताव में कहा गया है कि बालासाहेब ठाकरे का नाम अगर कोई अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल करता है तो हमें ये मंजूर नहीं, उस पर क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें : महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे भी आर-पार की लड़ाई के मूड में, बोले- सीएम हाउस छोड़ा है मुख्यमंत्री पद नहीं

राउत ने बताया कि उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जो लोग छोड़कर गए हैं, वे शिवसेना के नाम से वोट मत मांगे और अगर वोट मांगते हैं तो अपने खुद के बाप के नाम पर मांगे। शिवसेना के बाप बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट मत मांगे।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …