IND VS AUS : ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी 369 रन पर सिमटी, नए खिलाड़ी नटराजन-सुंदर चमके

गाबा। ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच शनिवार को चौथे व अंतिम टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी 369 रन पर ऑलआउट हो गई है। इसी के साथ अंपायरों ने लंच की घोषणा की। लंच के बाद टीम इंडिया की पहली पारी शुरू होगी। बता दें कि मार्नस लाबुशेन (108) और कप्‍तान टिम पेन (50) की उम्‍दा पारियों की बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी शनिवार को 115.2 ओवर में 369 रन पर ऑलआउट हुई।

इसे भी पढ़ें: WhatsApp ने प्राइवेसी पॉलिसी प्लान को लिया वापस, यूजर्स की नाराजगी के बाद लिया फैसला

ऑस्‍ट्रेलिया ने शनिवार को 274/5 के स्‍कोर से आगे अपनी पारी बढ़ाई। टिम पेन ने आज अपना अर्धशतक पूरा किया व कैमरन ग्रीन के साथ छठे विकेट के लिए 98 रन की साझेदारी की। शार्दुल ठाकुर ने पेन का कैच रोहित शर्मा के हाथों कराकर इस साझेदारी को तोड़ा। स्‍कोर में 2 रन का ही इजाफा हुआ था कि वॉशिंगटन सुंदर ने कैमरन ग्रीन (47) को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। फिर ठाकुर ने पैट कमिंस (2) को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट करके अपना तीसरा विकेट झटका।

स्‍टार्क-लियोन क्रीज पर जमे

यहां से मिचेल स्‍टार्क (20*) और नाथन लियोन (24) ने ऑस्‍ट्रेलियाई पारी को संभालते हुए 9वे विकेट के लिए 39 रन की महत्‍वपूर्ण साझेदारी की और ऑस्‍ट्रेलिया को 350 रन के पार लगाया। सुंदर ने लियोन को क्‍लीन बोल्‍ड करके तीसरा सफलता हासिल की। इसके बाद टी नटराजन ने जोश हेजलवुड (11) को क्‍लीन बोल्‍ड करके ऑस्‍ट्रेलियाई पारी का अंत किया। भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन को तीन-तीन सफलता मिली। मोहम्‍मद सिराज के खाते में एक विकेट आया।