नई दिल्ली। कर्नाटक में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। राज्य के सीएम सीएम बीएस येदियुरप्पा की बेटी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद सीएम की बेटी को बेंगलुरु मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले रविवार को मुख्यमंत्री बीसएस येदियुरप्पा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद उन्हें बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक अधिकारी ने बताया था कि मुख्यमंत्री स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे जिसके बाद उनकी कोरोना जांच की गई जिसमें वे पाजिटिव पाए गए।

बेंगलुरु मणिपाल अस्पताल में भर्ती सीएम येदियुरप्पा का फिलहाल इलाज जारी है। इस बीच मणिपाल अस्पताल की ओर से एक बायान आया है। बयान में अस्पपताल ने कहा, “कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम बीएस येदियुरप्पा को निगरानी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे चिकित्सकीय रूप से स्थिर हैं, हमारी टीम द्वारा उनकी बारीकी से निगरानी की जाएगी।”

कर्नाटक में बेंगलुरु कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है। यहां पर कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं। बेंगलुरु में कोरोना के अब तक 59,501 केस सामने आ चुके हैं। इसमें 37,513 मामले सक्रिय हैं। 20,910 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना से बेंगलुरु में अब तक 1077 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, बेल्लारी कोरना 7,049 मामलों के साथ दूसरे और दक्षिण कन्नड़ 6,010 कोरोना मामलों के साथ तीसरे नंबर पर है। राज्य में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, जोकि चिंता की बात है।
  • Website Designing