कोरबा (IP News).  नगर पालिका निगम, जिला पंचायत कार्यालय एवं कलेक्टोरेट में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिला प्रशासन अधिकारी-कर्मचारियों को लेकर सजग है। कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल ने ऐहतियातन जिला पंचायत कार्यालय के सभी अधिकारी-कर्मचारियों की कोरोना जांच कराने के निर्देश दिए थे।

कलेक्टर के निर्देश पर जिला पंचायत कार्यालय में भी स्वास्थ्य विभाग के डाक्टरों और सेम्पल कलेक्टिंग टीम ने दो दिनों तक शिविर लगाया। दो दिवसीय शिविर में जिला पंचायत के 90 अधिकारी-कर्मचारियों के नाक और गले के स्वाब सेम्पल लिए गये। जिला पंचायत के कार्यालय में लगाए गए शिविर में 24 अगस्त को 50 कर्मचारियों का सैम्पल और 25 अगस्त को 40 कर्मचारियों का सैम्पल लिया गया। जिला पंचायत कार्यालय में कार्यरत इन 70 पुरूष और 20 महिला अधिकारी-कर्मचारियों के कोरोना जांच सेम्पलों को रायगढ़ के मेडिकल काॅलेज स्थित जांच प्रयोगशाला में भेजा जायेगा। जिसकी रिपोर्ट आगामी दो दिनों में मिलने की संभावना है।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्रीमती कौशल के निर्देश पर कलेक्टोरेट में तीन दिनों तक शिविर लगाकर कार्यरत् अधिकारी-कर्मचारियों के कोरोना जांच सैम्पल लिए गए थे। जिनमें से छह अधिकारी-कर्मचारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई, जिन्हंे उपचार के लिए कोरबा के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • Website Designing