कोरबा (IP News).  मंगलवार को कोरबा जिले मंें कोरोना के नए 57 संक्रमित कोरबा जिले में चिन्हित हुए हैं। इनमें बांकीमोंगरा पीएचसी के एक चिकित्सक सहित बालको कर्मियों, बांगो बटालियन के 5 जवान व 1 जवान की पत्नी समेत 57 लोगों की रिपोर्ट ट्रूनॉट व रेपिड टेस्ट में पॉजिटिव आई है। संक्रमितों में बच्चे भी शामिल हैं।

देर रात जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक बेलगरी बस्ती से 1, आरएसएस नगर से 1, बालको कालोनी से कुल 8 कर्मी जिनमें से 4 लोग एक ही परिवार के सदस्य दो महिला व दो पुरुष शामिल हैं, भदरापारा क्षेत्र से 2, एसईसीएल के सुभाष ब्लॉक, आईवीटीएस से कुल 6, ढोढ़ीपारा से 1, मानिकपुर से एक ही परिवार के 4 सदस्य, 15-ब्लॉक, एमपी नगर, एचटीपीपी, अन्नपूर्णा विहार, कुंज नगर सीतामणी, शिवाजी नगर से 2, बरबसपुर वार्ड 9 से 1, वार्ड 10 सीतामणी से 1, सीएसईबी कोलोनी वार्ड 44 से 1, सीएसईबी कालोनी पूर्व वार्ड 18 से 1, पुरानी बस्ती रानी रोड वार्ड 6 से 1 एमपी नगर से 1 संक्रमित मिले हैं।

इनके अलावा ग्रामीण क्षेत्र लोटनापारा पाली से 8 व 12 वर्षीय भाई-बहन, करतला से 2, नोनबिर्रा से 2, महोरा से 2, हरदीबाजार व रामपुर से 1-1 संक्रमित मिले हैं। नए संक्रमितों में 21 महिला व 36 पुरुष शामिल हैं। इन सभी की ट्रैवल हिस्ट्री पता करने के साथ ही इन्हें विशेष कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

  • Website Designing