बिहार के सासाराम में एनडीए की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। मोदी ने कहा कि विपक्ष भारत को कमजोर करने की साज़िश रच रहे लोगों का साथ देने से भी नहीं हिचकिचाता। धारा 370 के मसले को उठाते हुए मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि देश वर्षों से इसका इंतजार कर रहा था लेकिन ये लोग इसकी बहाली की बात कर रहे हैं। उन्होंने विपक्ष पर दलालों-बिचौलियों की भाषा बोलने का भी आरोप लगाया।

आरजेडी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा, ‘इन लोगों ने 15 साल के शासनकाल में बिहार को लूटा और अपनी तिजोरियां भरीं। जब बिहार ने इन्हें बेदख़ल किया और नीतीश जी को मौक़ा दिया तो ये बौखला गए।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि इन लोगों ने 10 साल तक यूपीए की सरकार में रहते हुए बिहार के लोगों पर अपना ग़ुस्सा निकाला। 10 साल तक यूपीए सरकार के लोग नीतीश कुमार को काम नहीं करने देते थे।

मोदी ने कहा, ‘नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में भी सड़क, पुलों पर हज़ारों करोड़ का काम चल रहा है। कनेक्टिविटी के साथ-साथ बक्सर के चौसा में 10 हज़ार के पावर प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘कनेक्टिविटी सुधरने से यहां के कारोबारियों, छात्रों, किसानों और हर वर्ग को फायदा मिलेगा। केंद्र सरकार गांवों में भंडारण और अन्य सुविधाओं पर लाखों करोड़ रुपये ख़र्च करने जा रही है।’ मोदी ने कहा कि बिहार को झारखंड से जोड़ने के लिए पुल बनाने का काम चल रहा है।

मोदी ने कहा कि बिहार में बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी पार्टी के गठबंधन यानी एनडीए की जीत ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि सभी दलों के कार्यकर्ता एकजुट होकर एनडीए की जीत के लिए ताक़त झोंक रहे हैं। मोदी ने कहा कि जो भी एनडीए का है, उसकी जीत के लिए हमारा साझा संकल्प है।

  • Website Designing