मुंबई। मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस के सर संघचालक मोहन भागवत ने फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से उनके आवास पर मुलाकत की। इस मुलाकात से तमाम तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं। दरअसल अप्रेल में पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव होना है। इसलिए इस भेंट को राजनीतिक दृष्टि से देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी मिथुन को चुनावी मैदान पर उतारना चाहती हैं। इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती ने भी नागपुर जाकर मोहन भागवत से मुलाकात की थी और इस दौरान उन्होंने संघ प्रमुख को अपने घर पर आने का न्यौता दिया था।

इधर, संघ प्रमुख के साथ मुलाकात को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक हमारा एक आध्यात्मिक रिश्ता है जिसकी वजह से यह मुलाकात हुई। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, श्मोहन भागवत जी मेरे घर पर आये इसका मतलब यह है कि वह मुझे और मेरे परिवार को बहुत प्यार करते हैं। इस मुलाकात के राजनीतिक मायने ना निकाले जाएं। राजनीति से इसका दूर-दूर तक कोई भी लेना ताल्लुक नहीं है।श्

टीएमसी के सांसद रह चुके हैं मिथुन

भले ही मिथुन इसे आध्यात्मिक मुलाकात बता रहे हों लेकिन अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है। बंगाल से ताल्लुक रखने वाले मिथुन चक्रवर्ती अक्टूबर 2019 में भी मिथुन ने नागपुर स्थिति संघ मुख्यालय जाकर भागवत से मुलाकात की थी। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा सांसद चुने गए थे लेकिन बाद में सदन में लगातार गैरहाजिर रहने के आरोप लगने के बाद उन्होंने खुद ही राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

  • Website Designing