महासमुंद (IP News).  सावन के अंतिम सोमवार को सिरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में एक दिन में श्री गंधेश्वरनाथ मंदिर ट्रस्ट को करीब चार लाख रूपए का सहयोग मिला। सहयोग राशि से मंदिर परिसर का कायाकल्प होगा।

श्री गंधेश्वरनाथ मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर परिसर का कायाकल्प करने का निर्णय लिया है। इसके तहत जनसहयोग से राशि भी एकत्र की जा रही है। इसी तारतम्य में आज सोमवार को सिरपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने एक लाख रूपए, मोहन वर्मा खड़सा व श्री शिवशंकर अग्रवाल अमसेना की ओर से 51-51 हजार रूपए, जनपद अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर, जिपं सदस्य अमर चंद्राकर, श्री दाउलाल चंद्राकर, श्री नुकेश चंद्राकर की ओर से 25-25 हजार रूपए, थनवार यादव, दिलीप जैन व मंगलू ढीमर की ओर से 11-11 हजार रूपए के अलावा जनपद सदस्य अजय मंगल ध्रुव, कुणाल चंद्राकर, पासीद सरपंच लालाराम निषाद, सिरपुर सरपंच ललित ध्रुव, गजाधर धीवर, कमल मोहनलाल टावरी, ईशु रौतिया, निहाल देवांगन आदि ने सहयोग करने की घोषणा की। ट्रस्ट को सहयोग करने के लिए विधायक व संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने आभार जताया है।

उन्होंने बताया कि सहयोग राशि व ट्रस्ट की राशि से मंदिर परिसर का सौंदर्यीकरण, जीर्णोद्धार, बगीचा, पेयजल, विद्युत सहित अन्य कार्य कराए जाएंगे।

  • Website Designing