एचएमएस नेता जेबीसीसीआई को लेकर सीआईएल चेयरमैन पर भड़के, कहा- विश्वसनीयता कायम रखें

नेशनल कोल वेज एग्रीमेंट के लिए गठित जेबीसीसीआई की द्वितीय बैठक अक्टूबर में ही बुलाए जाने को लेकर एचएमएस नेता शिवकुमार यादव ने सीआईएल चेयरमैन को कड़ा पत्र लिखा है।

नेशनल कोल वेज एग्रीमेंट के लिए गठित जेबीसीसीआई की द्वितीय बैठक अक्टूबर में ही बुलाए जाने को लेकर एचएमएस नेता शिवकुमार यादव ने सीआईएल चेयरमैन को कड़ा पत्र लिखा है।

इसे भी पढें : सीटू नेता रामानंदन ने कहा- जेबीसीसीआई की दूसरी बैठक नवम्बर में होकर रहेगी, 50 फीसदी वेतन वृद्धि की मांग का यह है गणित 

एचएमएस से सम्बद्ध कोयला श्रमिक सभा केन्द्रीय कार्यकारिणी, नागपुर के अध्यक्ष एवं जेबीसीसीआई सदस्य श्री यादव ने पत्र में सीआईएल चेयरमैन का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराया है कि 8 अक्टूबर को डब्ल्यूसीएल दौरे के दौरान उनके द्वारा अक्टूबर के द्वितीय सप्ताह में जेबीसीसीआई की बैठक आहूत किए जाने आश्वस्त किया गया था। आश्वासन पर ही बैठक होने संबंधी जानकारी मीडिया को दी गई थी।

श्री यादव ने चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल से कहा है कि अक्टूबर खत्म होने में अभी समय शेष है। ऐसे में इसी माह जेबीसीसीआई की द्वितीय बैठक आयोजित की जाए ताकि आपकी विश्वसनीयता पर कोई सवाल खड़ा न हो।

इसे भी पढें : NCL : इन सात मशीन ऑपरेटर्स के काम से गदगद हुए कोयला मंत्री, किया सम्मान

यहां बताना होगा कि 17 अक्टूबर को कोरबा में सीटू नेता और जेबीसीसीआई मेम्बर डीडी रामानंदन ने इंड से बातचीत में कहा था कि जेबीसीसीआई की द्वितीय बैठक नवम्बर में होगी। श्री रामानंदन ने अक्टूबर में बैठक नहीं हो पाने के कारण भी गिनाए थे। सीटू नेता के बयान के बाद एचएमएस नेता ने चेयरमैन को पत्र लिखा। देखें पत्र :

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …

 

  • Website Designing