सिंगरौली, 15 सितम्बर। कोल इंडिया (CIL) की अनुषांगिक कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) के कर्मचारियों को एक फीसदी लाभांश के बदले Samsung कंपनी का टैब (Tab) दिया जाएगा।

एनसीएल प्रबंधन के साथ जेसीसी सदस्यों की हुई बैठक में इस पर सहमति बनी है। 22 सितम्बर को कंपनी बोर्ड की बैठक में इस निर्णय पर मुहर लगेगी, इसकी पूरी संभावना है।

बताया गया है कि एनसीएल के करीब साढ़े चौदह हजार कर्मचारियों को 23 हजार रुपए कीमत का Samsung Galaxy Tab A8  प्रदान किया जाएगा।

BMS के पीके सिंह ने industrialpunch.com से चर्चा करते हुए बताया कि आज सीएमडी के साथ हुई बैठक सकारात्मक रही। प्रबंधन को हमने एक प्रतिशत लाभांश के बदले एक अच्छा उपहार देने राजी कर लिया। श्री सिंह के अनुसार यह उपहार कंपनी के स्थापना दिवस 28 नवंबर तक सभी कर्मचारियों को मिल जाएगा।

आज की बैठक में बीएमएस, एचएमस, इंटक, एटक से जेसीसी सदस्य सम्मिलित हुए। यहां बताना होगा कि पिछले साल एनसीएल के कामगारों को मोबाइल प्रदान किया गया था।

कोल सेक्टर की खबरें पढ़ने क्लिक करें : https://www.industrialpunch.com/category/coal/ 

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …