टेक्नो ने 5000mAh बैटरी और 6.52 डिस्प्ले वाले अपने पहले डिवाइस पीओपी 5 एलटीई के साथ पीओपी सीरीज किया लॉन्च 

आइस ब्लू, डीपसी लस्टर और फ़िरोज़ा सियान - इन तीन नए रोमांचक रंगों में उपलब्ध बिल्कुल नया टेक्नो पॉप 5 एलटीई को 16 जनवरी, 2022 से शुरू हो रहे अमेज़न स्पेशल्स के रूप में Amazon.in से खरीदा जा सकता है

मुम्बई, 12 जनवरी, 2022: वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो, ने अपने ‘पीओपी सीरीज’ पोर्टफोलियो के तहत अपनी नवीनतम उत्पाद पेशकश, पॉप 5 एलटीई, के लॉन्च के साथ इंडस्ट्री में अग्रणी और डिसरप्टर होने का परिचय दिया है।

सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स जैसे 6.52 HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी, 8MP AI डुअल रियर कैमरा से युक्त, पॉप 5 एलटीई एंड्रॉयड 11 गो पर आधारित HiOS 7.6 द्वारा संचालित है। इसके अलावा, स्मार्टफोन पैक्स में विभिन्न तरह के स्मार्ट फीचर्स हैं जैसे IPX2 स्पलैश रेजिस्टेंट, प्रतिरोधी, एन्हैंस्ड 14 क्षेत्रीय भाषा समर्थन, 120 हर्ट्ज सैंप्लिंग रेट और फेस अनलॉक – यह सब एक प्रीमियम डिजाइन और आकर्षक रंगों में।

आज की युवा पीढ़ी गति की है और जीवन की हर दौड़ में आगे रहना चाहती है। इसी भावना को साझा करते हुए, पीओपी 5 को देश के युवाओं को जीवन में आगे रहने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है। जहां पीओपी सीरीज के स्मार्टफोन अपनी हरफनमौला क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं, खासतौर पर डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी के लिए जो अपने प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले स्मार्टफोन को एक अतिरिक्त बढ़त देते हैं, वहीं पीओपी 5 पैसे के मूल्य को एक नए स्तर तक बढ़ा देता है। पॉप 5 एलटीईके लॉन्च के साथ, टेक्नो ने 5,000-10,000 सेगमेंट में उद्योग जगत में अग्रणी होने की अपनी स्थिति को और मजबूत किया है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ”टेक्नो में हम जनता के लिए प्रीमियम तकनीक को सर्वसुलभ कराने और मौजूदा तकनीकी विभाजन को पाटने की दिशा में प्रयास करते हैं। पीओपी सीरीज के साथ, हमारा विजन उन स्मार्टफोन्स पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखना है जो इंडस्ट्री डिसरप्टिंग कीमतों पर बेहतरीन फीचर्स ला सकें। नवीनतम POP 5 सीरीज को GENZ की समय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। हमें विश्वास है कि बिल्कुल नए पीओपी 5 एलटीई के साथ बाजारों में प्रवेश करते हुए, हम भारत के महत्वाकांक्षी युवाओं की स्मार्टफोन जरूरतों को पूरा करने में सफल होंगे।”

पीओपी 5एलटीई की प्रमुख यूएसपी:

6.52 एचडी+ इमर्सिव डिस्प्ले

टेक्नो पॉप 5 एलटीई इसमें एक बड़ा 6.52 HD+ डॉट-नॉच डिस्प्ले है जो काफी काम का है। अधिकतम 480nits की ब्राइटनेस के साथ, स्क्रीन सूरज की रोशनी में स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। 90.0% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो आपको लगभग बेज़ल-लेस अनुभव देता है।

ऑप्टिमाइज्ड अल्ट्रा पावर सेविंग मोड के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी

पॉप 5 एलटीई 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी के साथ आता है जो एक बार चार्ज करने पर लंबी अवधि के लिए एक निर्बाध स्मार्टफोन अनुभव देता है। इसके ऑप्टिमाइज्ड पावर सेविंग मोड्स आपको एक कदम आगे का बैटरी बैकअप देते हैं। यह बड़ी बैटरी 31 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 115 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 18 घंटे का कॉलिंग टाइम देती है।

सेगमेंट ब्रेकिंग 8MP हाई डेफिनिशन रेजोल्यूशन कैमरा

पॉप 5 एलटीई कैमरा, F2.0 अपर्चर के साथ 8MP AI डुअल रियर कैमरा लेंस से लैस है। इसमें विभिन्न पेशेवर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी मोड जैसे एआई ब्यूटी, एआई पोर्ट्रेट, 1080पी वीडियो, एचडीआर फिल्टर, 16 एआई सीन डिटेक्शन, 4एक्स जूम और डुअल फ्लैशलाइट की सुविधा है। एडजस्टेबल ब्राइटनेस के साथ माइक्रो स्लिट फ्लैशलाइट के साथ F2.0 अपर्चर वाला सेल्फी कैमरा 5MP का है।

नए स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ अपनी स्टाइल प्रदर्शित करें

आज स्मार्टफोन आपके व्यक्तित्व का विस्तार है। पीओपी 5 एलटीई का युवा केंद्रित डिजाइन स्मार्टफोन को सबसे अलग पहचान देता है। यह बोल्ड, आकर्षक और स्टाइलिश है। फोन में चमकदार फिनिश, बड़ा और बोल्ड ब्रांड लोगो है जिसमें विजुअल लाइट रिफ्लेक्शंस हैं।

अन्य सेगमेंट ब्रेकिंग फीचर्स

IPX2 स्पलैश रेजिस्टेंट: उत्पाद 15° या उससे कम कोण पर हिट करने वाले पानी को रेजिस्ट कर सकता है।

14 भाषाओं तक क्षेत्रीय भाषा समर्थन: फोन क्षेत्रीय भाषा समर्थन प्रदान करता है जो आपके संचार को आसान बना देगा

120Hz टच सैंपलिंग रेट: यूजर को नॉन लैगिंग अनुभव देने के लिए स्मार्टफोन में 120Hz टच सैंपलिंग रेट है।

एंड्रॉयड 11 गो पर आधारित HiOS 7.6 के साथ यह सब, वॉल्ट 2.0, स्मार्ट पैनल 2.0, किड्स मोड, सोशल, टर्बो, डार्क थीम, पैरेंटल कंट्रोल, डिजिटल वेलबीइंग, जेस्चर कॉल पिकर और कई अन्य स्थानीय सुविधाओं के साथ नवीनतम एंड्रॉइड बनाता है। पीओपी 5 सब 7के सेगमेंट में जेन जेड के लिए एक आदर्श खरीद है। फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे एक समर्पित एसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …