पुरस्कार ग्रहण करते हुए सीएमडी मनोज कुमार
पुरस्कार ग्रहण करते हुए सीएमडी मनोज कुमार

नई दिल्ली, 18 अगस्त। नई दिल्ली में आयोजित समारोह में वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड को तीन ‘कोल मिनिस्टर अवार्ड 2021-22’ प्राप्त हुए। कंपनी द्वारा सस्टेनेबल डेवलपमेंट की दिशा में किए गए सकारात्मक कार्यों के लिए, सस्टेनेबिलिटी की श्रेणी में प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ। इसी प्रकार एंटरप्राइज रिसोर्स प्लैनिंग क्रियान्वयन की श्रेणी में वेकोलि को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ।

यह पुरस्कार माननीय कोयला, खान एवं संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी द्वारा प्रदान किए गए। वेकोलि की ओर से सीएमडी मनोज कुमार ने यह पुरस्कार ग्रहण किए। उनके साथ महाप्रबंधक (पर्यावरण) कौशिक चक्रवर्ती, पेंच क्षेत्र के महाप्रबंधक श्री निर्मल कुमार एवं विभागाध्यक्ष – प्रणाली संचित गुल्ला उपस्थित रहे।

कोल इंडिया लिमिटेड के सर्वोत्कृष्ट संचालित कोयला क्षेत्रों की श्रेणी में पेंच क्षेत्र के उत्कृष्ट संचालन के लिए क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री निर्मल कुमार को ‘कोल मिनिस्टर अवार्ड’ से नवाजा गया।

पेंच क्षेत्र ने वित्तीय वर्ष 21-22 में, गत वर्ष की तुलना में, कोयला उत्पादन में 44% एवं प्रेषण में 52% की वृद्धि हासिल की है। यह पुरस्कार श्री निर्मल कुमार ने माननीय मंत्री श्री प्रल्हाद जोशी के हाथों ग्रहण किया।

कोल सेक्टर की खबरें पढ़ने क्लिक करें : https://www.industrialpunch.com/category/coal/ 

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …