मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actor) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बीच अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के राज्यपाल (Maharashtra Governor) भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात की है। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से रविवार को राजभवन में मुलाकात की। कंगना ने राज्यपाल से मुलाकात के दौरान न्याय की गुहार लगाई। बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच में मुंबई की तुलना POK से करने के बाद से ही कंगना और शिवसेना के बीच टकराव जारी है।

कंगना मुंबई से जाने से पहले राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य सरकार के साथ चल रहे तनाव को लेकर अवगत कराया। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने पत्रकारों से कहा कि मैंने महाराष्ट्र के राज्यपाल जी से मुलाकात की। मेरा साथ जो अन्याय हुआ है, मैंने उसके बारे में बात की। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा ताकी हमारे देश के लोगों का सिस्टम में भरोसा कायम हो। उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि राज्यपाल जी ने मुझे एक बेटी की तरह सुना और सहानुभूति दी।

केंद्रीय मंत्री और Republican Party of India (A) के अध्यक्ष रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने शुक्रवार को राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात करके कंगना को मुआवजा दिए जाने की मांग की थी। आठवले ने कंगना रनौत के दफ्तर पर BMC की कार्रवाई को गलत ठहराया था। साथ ही उन्होंने कंगना के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात भी की थी। BMC द्वारा की गई कार्रवाई मामले में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पहले ही अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

जानकारी के अनुसार, 14 सितंबर को कंगना को मुंबई से बाहर जाना है। यह पूछे जाने पर कि वह कहां जा रही हैं, इस पर कंगना की टीम ने कहा कि सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण हम उनकी यात्रा के बारे में खुलासा नहीं कर सकते हैं। बता दें कि कंगना और राज्य सरकार के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब उन्होंने मुंबई के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की और शहर की पुलिस फोर्स को झूठा कहा।

इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कथित तौर पर कहा था कि अभिनेत्री को मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है। वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच तीखी टिप्पणियां होने के बाद शिवसेना शासित BMC (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने उनके ऑफिस की इमारत में तोड़फोड़ की। इसी दौरान कंगना 9 सितंबर को केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची थीं।

  • Website Designing