मुबंई। बीते दो दिनों से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ऑफिस के टूटने को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बानी हुई है। उनका यह मामला लगातार काम होने की वजह बढ़ता नजर आ रहा है। अभी तक कंगना और महाराष्ट्र के सीएम के बीच शब्दवेदी जंग चल रही थी। जिसकी वजह से कंगना के कई विरोधी उन्हें लगातार ट्रोल कर रहें है।

अपशब्द का प्रयोग करना कंगना को पड़ा भारी

गौरतलब है की कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर ज्यादातर चर्चा में रहती है। इसी के साथ उनके कई ट्वीट सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहें है। बता दूँ की बीते दिन यानि कल के ट्वीट में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की है। इतना ही नहीं उन्होंने महराष्ट्र के सीएम के लिए अपशब्द का भी प्रयोग किया था।

हालाँकि ऐसे अपशब्दों का प्रयोग करना कंगना को काफी महंगा पड़ा। बता दूँ की बीते दिन यानि कल गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने पर एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल कंगना ने अपने आधकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपना एक विडिओ शेयर किया था जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे को ‘तू’ कहा था।

जानकारी के मुताबिक यह एफआईआर मुंबई के विक्रोली थाने में दर्ज हुई है। वकील नीतिन माने ने एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा है कि वह कोर्ट में कंगना को घसीटेंगे। चूंकि उद्धव ठाकरे का इस पूरे मामले से कोई लेना देना नहीं है, फिर भी कंगना ने उन्हें इस मामले में घसीटा। एक राज्य के सीएम के लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग ठीक नहीं है।

अभी भी शांत नहीं बैठने वाली कंगना

लेकिन इतना सब होने के बाद अभी भी कंगना शांत नहीं बैठी है। इस बार उन्होंने कांग्रेस मंत्री सोनिया गाँधी पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ एक ट्वीट किया है। कंगना ने सोनिया से कहा है कि क्या वे अपनी सरकार से डॉक्टर आंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने का अनुरोध नहीं कर सकती हैं?

कंगना ने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा, ‘कांग्रेस की माननीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, क्या एक महिला होने के नाते आपको महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा मेरे साथ किए जा रहे व्यवहार से पीड़ा नहीं हो रही है? क्या आप डॉक्टर आंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकती हैं?’

उन्होंने आगे लिखा, ‘आप पश्चिम में पली बढ़ी हैं और भारत में रह रही हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत होंगी। इतिहास आपकी चुप्पी और भेदभाव का आकलन करेगा। आपकी ही सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है। मुझे उम्मीद है कि आप इसमें हस्तक्षेप करेंगी।’

आपको बता दूँ की सोनिया गाँधी के खिलाफ ट्वीट करने से पहले कंगना ने बालासाहेब ठाकरे का एक पुराना इंटरव्यू शेयर करते हुए शिवसेना सरकार पर निशाना साधा। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कहा कि बालासाहेब का सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी। कंगना ने कहा कि महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी। मैं जानना चाहती हूं कि आज उनकी पार्टी की स्थिति को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है?

  • Website Designing