कोरबा (IP News). छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 10 पहुंच गया है। वहीं पाली क्षेत्र में एक होटल संचालक, उसका कर्मचारी सहित 4 नए संक्रमित मिले हैं।

गुरुवार की सुबह कटघोरा से 8 संक्रमित मिले थे। 4 महिला व 4 पुरूषों में कोरोना संक्रमण पाया गया जिसमें नगर पालिका निगम के 2 कर्मचारी व उसके परिजन शामिल हैं।

नगर पालिका कटघोरा के वार्ड क्र. 3 निवासी इलेक्ट्रानिक व्यवसायी के भी परिजन पॉजीटिव आए है। दर्री क्षेत्र का एक युवक भी शामिल हैं। इन सभी का कोरोना टेस्ट कटघोरा के सांस्कृतिक भवन में हुआ था। शाम होते-होते कटघोरा में संक्रमितों का आंकड़ा 10 पहुंच गया जिनमें नए संक्रमित 2 महिलाएं हैं और ये दोनों नगर पालिका कर्मचारी के परिजन हैं।

पाली विकासखंड अंतर्गत नया बस स्टैण्ड में संचालित एक होटल व्यवसायी और उसके यहां का कर्मचारी पॉजीटिव मिले है। पाली नगर पंचायत के वार्ड क्र. 2 से एक पुरूष पॉजीटिव आया है वहीं पाली विकासखंड के ग्राम सीस की एक महिला भी पॉजीटिव मिली है। महिला को बिलासपुर जिले के कोविड हास्पिटल में दाखिल कराया गया है जबकि शेष 9 संक्रमितों को स्याहीमुड़ी के सीपेट कोविड हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

 

  • Website Designing