सिंगरौली (IP News). शुक्रवार को नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की कंपनी स्तरीय संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक सीएमडी एनसीएल प्रभात कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में सिंगरौली स्थित एनसीएल मुख्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में उत्पादन, उत्पादकता, सुरक्षा एवं कर्मचारी कल्याण जैसे विषयों की प्रगति समीक्षा की गई ।

इस अवसर पर एनसीएल के निदेशक (कार्मिक) बिमलेन्दु कुमार, निदेशक (तकनीकीध्संचालन) डॉ अनिंद्यय सिन्हा, निदेशक (वित्त) राम नारायण दुबे एवं निदेशक (तकनीकीध्परियोजना एवं योजना) एस.एस. सिन्हा बैठक में उपस्थित हुए। श्रमिक संगठन प्रतिनिधियों में बीएमएस के मुन्नीलाल यादव, बेंचु लाल तथा एटक के अशोक कुमार दुबे मौजूद रहे।

इस अवसर पर सीएमडी एनसीएल श्री सिन्हा ने कम्पनी के निरंतर प्रगति का श्रेय टीम भावना के साथ लक्ष्य प्राप्ति के लिए किए जाने वाले एनसीएल के एक-एक कर्मी के प्रयासों को दिया। एनसीएल सीएमडी प्रभात कुमार सिन्हा सहित समस्त संयुक्त सलाहकार समिति ने एनसीएल परिवार एवं समस्त हितग्राहियों को ‘रोशनी का पर्व’ दीपावली की शुभकामनाएं दी। साथ ही यह विश्वास जताया कि यह उत्सव हम सभी के जीवन को सुख, समृद्धि और सौभाग्य के प्रकाश से आलोकित करेगा।

  • Website Designing