कोरबा (आईपी न्यूज़)। छत्तीसगढ़ राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर जारी छत्तीसगढ़ राज्योत्सव 2019 में एनटीपीसी लारा को राज्य सरकार के प्रतिष्ठित स्व रामानुज प्रताप सिंहदेव स्मृति “श्रम यशस्वी पुरस्कार 2018-19 से सम्मानित किया गया है। साथ ही एनटीपीसी पश्चिमी क्षेत्र – II मुख्यालय द्वारा साइन्स कॉलेज ग्राउंड, रायपुर में आयोजित प्रदर्शनी में लगाए गए स्टॉल को भी इंडस्ट्री कैटेगरी में तृतीय पुरस्कार मिले ।
रायपुर के स्थानीय साइंस कॉलेज के विशाल प्रांगण में जारी राज्योत्सव के तीसरे दिन यह पुरस्कार एक भव्य समारोह में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा प्रदान किया गया। एनटीपीसी लारा के कार्यकारी निदेशक संजय मदान के साथ रामानंद ताम्रकार, उप महाप्रबंधक (सुरक्षा) एवं हरीश मित्तल, वरिष्ठ प्रबंधक (सुरक्षा) ने यह पुरस्कार ग्रहण किया। यह प्रतिष्ठित अलंकरण राज्य शासन द्वारा श्रम के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली संस्था को प्रदान किया जाता है। पुरस्कार में ट्राफी, प्रमाण पत्र एवं एक लाख रुपये की राशि प्रदान की जाती है। इसी कड़ी में एनटीपीसी के पवेलियन को उद्योग क्षेत्र के उत्कृष्ट स्टालों की श्रंखला में तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कर-कमलों द्वारा आशुतोष नायक, प्रबंधक (कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन), विष्णु साहू, उप-प्रबंधक (कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन), अरुण कुमार मिश्रा, सहायक प्रबंधक (राजभाषा), एवं सुश्री नेहा खत्री, ऑफिसर (कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन) ने ग्रहण किया।
 राष्ट्र की प्रगति में एनटीपीसी के योगदान को दर्शाने वाली एनटीपीसी के स्टाल पर बड़ी संख्या में भीड़ शामिल थी। स्टाल में इस अवसर पर एनटीपीसी पावर क्विज के विजेताओं को जूट बैग वितरित करके “प्लास्टिक जहर है” का संदेश दिया गया।

  • Website Designing