नागपुर (IP News). वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) ने नागपुर एवं चंद्रपुर में, जन-कल्याण हेतु, ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए कुल 15.38 करोड़ रुपए उपलब्ध करवाये हैं। कोरोना-कहर के बीच निगमित सामाजिक दायित्व (CSR) के तहत कम्पनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार, निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार तथा निदेशक (वित्त) आरपी शुक्ला ने आज नागपुर के जिलाधिकारी रवीन्द्र ठाकरे को 9.82 करोड़ का चेक उनके कार्यालय-कक्ष में सौंपा। इस अवसर पर एके सिंह विभागाध्यक्ष (कल्याण/सीएसआर) उपस्थित थे। इसके पूर्व 2.05 करोड़ का चेक उन्हें वेकोलि की और से प्रदान किया गया था।

इसी तरह कम्पनी के वणी एवं चंद्रपुर क्षेत्र के महाप्रबन्धक उदय कावले एवं बी रामाराव ने कल चंद्रपुर के जिलाधिकारी अजय गुल्हाने को 3.50 करोड़ रुपए का चेक सीएसआर के मद में सौंपा।

उल्लेखनीय है कि इस राशि से नागपुर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, मेयो हॉस्पिटल एवं ऑल इंडिया मेडिकल साइंसेज AIIMS तथा चंद्रपुर जिले में ऑक्सीजन प्लांट एवं उससे सम्बन्धित उपकरणों की व्यवस्था की जायेगी और ऑक्सीजन की भारी किल्लत के बीच वेकोलि की इस पहल से दोनों जिलों में कुछ राहत अवश्य मिलेगी।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …

  • Website Designing