मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau (NCB) द्वारा गिरफ्तार की गई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर एनसीबी को बताया कि एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा ने कथित तौर नारकोटिक्स का सेवन किया था। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद से इन तीनों पर एनसीबी नजर बनाये हुए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने इनके अलावा हिंदी फिल्मोद्योग से कई अन्य लोगों के नाम भी लिये हैं। इसके बाद से एनसीबी के पास ड्रग्स लेने वाले बॉलीवुड के ऐसे 25 लोगों की सूची तैयार है। हालांकि मनीकंट्रोल ने स्वतंत्र रूप से इस रिपोर्ट को वेरीफाई नहीं किया है।

एक विशेष न्यायालय ने 11 सितंबर को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। इन दोनों को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद ड्रग्स से जुड़े हुए मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

इनके अलावा कोर्ट ने इस मामले में गिरफ्तार किये गये 4 अन्य लोगों की जमानत को भी नामंजूर कर दिया है। इस समय ये चारों न्यायिक हिरासत में हैं। एनसीबी ने रिया को प्रतिबंधित ड्रग्स के ट्रेड, बिक्री, खरीदी और उपयोग के मामले में अपराधी मानते हुए गिरफ्तार किया है।

रिया चक्रवर्ती को Narcotic Drugs and Psychotropic Substances (NDPS) Act की धारा 8(c), 20(b)(ii), 22, 27 A, 28, 29 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया है। रिया पर सुशांत सिंह के जीवित रहते उनके लिए ड्रग्स की व्यवस्था करने का आरोप भी एनसीबी ने लगाया है।

  • Website Designing