नागपुर, 30 जून। वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में 16 से 30 जून, 2022 तक मनाए गए स्वच्छता पखवाड़ा का समापन समारोह वेकोलि मुख्यालय में आयोजित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता महाप्रबंधक (प्रशासन एवं जनसंपर्क) पी. नरेंद्र कुमार ने की। अपने सारगर्भित उद्बोधन में पी. नरेंद्र कुमार ने यह स्वच्छता पखवाड़ा सफाई कर्मियों को समर्पित किया। उन्होंने सफाई कर्मियों के समाज में योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके कार्य से न केवल आसपास का परिसर स्वच्छ एवं सुंदर दिखता है बल्कि लोग बीमारियों से भी सुरक्षित रहते हैं। उन्होंने सभी उपस्थित सफाई कर्मियों को अच्छे कार्य के लिए साधुवाद दिया।

समापन समारोह में ए. एन. वर्मा, विभागाध्यक्ष (कल्याण एवं सीएसआर) और एस. पी. तिवारी, मुख्य प्रबंधक (सिविल) विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे।

श्री वर्मा ने अपने उद्बोधन में बताया कि स्वच्छता पखवाड़े के दौरान वेकोलि के सभी क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए जिनमें सार्वजनिक स्थानों पर सफाई का कार्य, वृक्षारोपण, रेन वाटर हार्वेस्टिंग आदि प्रमुखता से शामिल है।

समापन समारोह में उपस्थित सभी सफाई कर्मियों को पारितोषिक देकर सम्मानित किया गया। इस प्रयास में कल्याण विभाग का महत्वपूर्ण योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन कल्याण विभाग के बाबा खान ने किया।

कोल सेक्टर की खबरें पढ़ने क्लिक करें : https://www.industrialpunch.com/category/coal/ 

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …

  • Website Designing