Pic Source : ANI

गाजियाबाद में श्मशान की छत गिरने से अब तक 18 लोगों की मौत हो गई है.गाजियाबाद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने हादसे में 18 लोगों के मौत की पुष्टि की है. वहीं इस हादसे में 50 लोगों को घायल होने की खबर है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अभी भी प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है. घटना के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसपर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं. सीएम कार्यालय के तरफ से कहा गया है कि घायलों को हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मुरादनगर में रहने वाले फल विक्रेता राजाराम की रविवार की सुबह मौत हो गई थी. जिसके बाद उसके परिजन करीब 100 लोगों के साथ अंतिम संस्कार के लिए मुरादनगर के श्मशान घाट ले गए. अंतिम संस्कार के दौरान बारिश होने लगी तो बारिश से बचने के लिए अंतिम संस्कार में आए लोग लेंटर के नीचे खड़े हो गए. उसी दौरान ये लेंटर भरभरा कर गिर गया. जिसमें कई लोग दब गए. हादसा के बाद से घर में कोहराम मच गया है.

  • Website Designing