नागपुर (IP News). केंद्रीय कोयला, खान और संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी के सोशल मीडिया कंसलटेंट विनेश आनंद ने पिछले दिनों वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) का दौरा किया। उन्होंने वेकोलि की कार्य-प्रणाली और टीम-भावना की सराहना की।

श्री आनंद ने मुख्यालय में वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित कार्यशाला में सभी क्षेत्रों की सोशल मीडिया टीम से बातचीत की और वर्चुअल संचार प्रणाली को और मजबूत करने हेतु मार्गदर्शन प्रदान किया। उन्होंने वेकोलि की कार्य संस्कृति की सराहना करते हुए कोयला श्रमिकों द्वारा किए जा रहे विविध कार्यों को बाहरी दुनिया तक पहुंचाने पर बल दिया। सीएमडी मनोज कुमार से शिष्टाचार भेंट के दौरान उन्होंने वेकोलि के जनसंपर्क विभाग के कार्यों को सराहा और अपने सुझाव साझा किए।

इस दौरे के अंतर्गत फील्ड विजिट के दौरान उन्होंने उमरेड़ क्षेत्र की साइडिंग पर कोयला डिस्पैच में जुटे कर्मियों के साथ बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाया। इस मौके पर उनके द्वारा कुछ उत्कृष्ट डिस्पैच वारियर्स को सम्मानित भी किया गया। उन्होंने नागपुर क्षेत्र की गोंडेगांव खुली खदान तथा सावनेर -1 भूमिगत खदान में खनन कार्यों को देखा और समझा। इसके साथ ही उन्होंने वेकोलि की आउट ऑफ द बॉक्स परियोजनाओं गोंडेगांव सैंड सेग्रीगेशन प्लांट तथा सावनेर ईको पार्क का दौरा किया।

  • Website Designing