कोच्चि। केरल उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश पी एन रवींद्रन भाजपा में शामिल हो गए हैं। कोच्चि में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में केरल उच्च न्यायालय के पूर्व जज पी एन रवींद्रन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए। कोच्चि के त्रिपुनीथुरा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन की विजय यात्रा के दौरान, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारम  ने रवींद्रन का पार्टी में स्वागत किया।

140 सीटों वाली केरल विधानसभा के लिए 6 अप्रैल को एक चरण में चुनाव होने वाले हैं। केरल में 15वीं विधानसभा के लिए कुल 2,67,88,268 मतदाता चुनाव करेंगे। विधानसभा चुनाव 2021 के लिए, केरल में मतदान केंद्रों की संख्या 21,498 से बढ़ाकर 40,771 कर दी गई है। यहां वोटों की गिनती 2 मई को होगी।चुनाव आयोग के अनुसार, 140 विधानसभा सीटों में से 14 सीटें एससी वर्ग के लिए और दो सीटें एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

एबीवीपी कार्यकर्ता भी रह चुके हैं ये जज 

केरल हाई कोर्ट के पूर्व जज जस्टिस वी चिताम्बरेश इस समारोह में शामिल नहीं हो सके क्योंकि वह दिल्ली में हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक पत्र पर कथित रूप से लव जिहाद कानून का समर्थन करने के बाद दोनों पूर्व न्यायाधीशों के नाम हाल ही में खबरों में रहे।चितंबरेश ने कहा कि वह अपने छात्र जीवन के दौरान विक्टोरिया कॉलेज, पलक्कड़ में सक्रिय एबीवीपी कार्यकर्ता रहे हैं। चिदंबरेश ने कहा कि मैं बीजेपी का साथी रहा हूं अब, मैंने आधिकारिक रूप से पार्टी को गले लगा लिया है। मैं दिल्ली में रहने के कारण कोच्चि में होने वाले समारोह में शामिल नहीं हो सकता।

  • Website Designing