कोरबा (IP News). कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल की सख्ती के बाद आज एसईसीएल कुसमुंडा के अधिकारियों ने सर्वमंगला-इमली छापर सड़क की मरम्मत का काम शुरू कर दिया है। अगले तीन दिनों में इस खराब सड़क की मरम्मत का काम पूरा करने के निर्देश भी कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए हैं। श्रीमती कौशल ने सर्वमंगला से इमलीछापर मार्ग पर बडे़-बड़े गड्ढो में मेटल आदि भरकर सड़क को अगले तीन दिनों में वाहनों के चलने लायक बनाने को कहा है।

कल देर शाम पाली से लौटते समय कलेक्टर ने सर्वमंगला-इमली छापर मार्ग का भी निरीक्षण किया था और पहले बैठक में दिए गए निर्देश के बाद भी मरम्मत का काम शुरू नहीं करने पर उन्होने एसईसीएल, पीडब्लयूडी तथा नगरनिगम के अधिकारियों के प्रति गहरी नाराजगी जताई थी।

आज सुबह श्रीमती कौशल ने कुसमुंडा परियोजना के महाप्रबंधक तथा अन्य अधिकारियों के साथ नगर निगम के अपर आयुक्त एवं इंजीनियरों तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बुलाकर सड़क मरम्मत का काम समय पर शुरू नहीं करने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाकर निरीक्षण करने और सड़क मरम्मत का काम आज ही से शुरू कराने के सख्त निर्देश दिए। सख्त लहजे में एसईसीएल के महाप्रबंधक को कलेक्टर ने यह भी कहा कि अगले तीन दिनों में सड़क की मरम्मत नहीं होने और गड्ढों को पाटकर उसे वाहनों के चलने योग्य नहीं बनाने की दशा में इस सड़क पर एसईसीएल के कोयला भरे वाहनो का आवागमन रोकने पर जिला प्रशासन विचार करेगा।

कलेक्टर के सख्त लहजे के बाद कुसमुंडा खदान के महाप्रबंधक और निगम अधिकारियों ने मौके पर जाकर सड़क का निरीक्षण किया और बड़े-बड़े गड्ढों को मेटल से भरने के साथ सड़क मरम्मत का काम शुरू कराया। अब अगले तीन दिनो में सर्वमंगला-इमलीछापर सड़क के वाहनों के चलने लायक बनने की उम्मीद जगी है।

  • Website Designing