Coal India
Coal India

कोलकाता। कोल इंडिया और बीसीसीएल समेत उसकी सभी अनुषंगी कंपनियाें में 14 कार्यकारी निदेशकों की बहाली हाेगी। काेल इंडिया के फंक्शनल डायरेक्टर्स की पिछले दिनाें हुई बैठक में कार्यकारी निदेशकाें की नियुक्ति से संबंधित प्रस्ताव पारित किए गए थे।

इस संबंध में काेल इंडिया के महाप्रबंधक कार्मिक नीति नीला प्रसाद के हस्ताक्षर से मंगलवार काे अधिसूचना जारी कर दी गई। इडी का पद ई-9 स्तर का हाेगा। ई 8 पद पर कार्यरत महाप्रबंधकाें काे कार्यकारी निदेशक के पद पर प्राेन्नति दी जाएगी। वैसे जीएम जिन्हाेंने कम-से-कम दाे साल तक महाप्रबंधक के पद पर काम किया है, वह प्राेन्नति पाने के हकदार हाेंगे।

इसके लिए काेल इंडिया चेयरमैन की अध्यक्षता में एक कमेटी गठित की गई है, जाे प्राेन्नति देने पर विचार करेगा। कमेटी में चेयरमैन के अलावा कोल इंडिया के डीपी, संबंधित फंक्शनल डायरेक्टर, एक अन्य फंक्शनल डायरेक्टर व एक बाहरी विशेषज्ञ होंगे।

जिन विभागाें में कार्यकारी निदेशकाें की नियुक्ति हाेगी उनमें सेफ्टी एंड रेस्क्यू, आइआइसीएम, कॉरपोरेट अफेयर्स, इंटरनल ऑडिट, को-ऑर्डिनेशन, पर्सनल, एक्सप्लोरेशन, मटेरियल्स एंड कांट्रैक्ट्स, इंजीनियरिंग एंड इक्विपमेंट, मार्केटिंग एंड लॉजिस्टिक्स, फिनांस, इन्वायरोनमेंट एंड सिक्योरिटी, मेडिकल सर्विसेज, कम्यूनिटी डेवलपमेंट विभाग शामिल हैं। ईडी की नियुक्ति से काेल इंडिया और उसकी कंपनियाें के कार्य निष्पादन में तेजी आने की उम्मीद जताई जा रही है।

  • Website Designing