सिंगरौली (IP News). भारत सरकार की महारत्न कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड के 46 वें स्थापना दिवस के अवसर पर नार्दन कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की कृति महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती संगीता सिन्हा ने बीना क्षेत्र में लॉन टेनिस कोर्ट का उद्घाटन किया । इस अवसर पर कृति महिला मंडल की उपाध्यक्षा श्रीमती डॉ॰ सुनीता कुमारी एवं श्रीमती लक्ष्मी दुबे भी उपस्थित रहीं ।

रविवार को बीना में आयोजित कार्यक्रम में एनसीएल के अध्यक्ष -सह प्रबंध निदेशक प्रभात कुमार सिन्हा, निदेशक (कार्मिक) बिमलेंदु कुमार, निदेशक (तकनीकी/संचालन) डॉ अनिंद्यय सिन्हा, निदेशक (वित्त) आर एन दुबे, निदेशक (तकनीकी/परियोजना एवं योजना) एस एस सिन्हा भी बतौर विशिष्टि अतिथि व प्रतिभागी उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम में कृति महिला मंडल की अध्यक्षा श्रीमती संगीता सिन्हा ने बीना क्षेत्र में लॉन टैनिस का शुभारंभ किया व बधाई दिया । साथ ही खेलों को फिटनेस , स्वस्थ जीवन एवं रोगों के विरुद्ध प्रतिरक्षा पर पड़ने वाले सकारात्मक प्रभावों को रेखांकित करते हुए सभी से किसी न किसी खेल से जुड़ने का आग्रह किया ।

बतौर विशिष्ट अतिथि एनसीएल सीएमडी प्रभात कुमार सिन्हा ने कहा कि उत्तर प्रदेश स्थित परियोजनाओं में इस तरह की आधुनिक कोर्ट की जरुरत बहुत दिन से महसूस किया जा रही थी, उन्होने एनसीएल कर्मियों से किसी न किसी खेल से नियमित रूप से जुड़ने का आग्रह किया। साथ ही, कार्य के साथ-साथ योग से जुड़कर दिनचर्या को व्यवस्थित रख कर्मियों को अच्छे स्वास्थ्य के लिये भी प्रेरित किया । इस अवसर पर उन्होने बीना सहित सभी एनसीएल कर्मियों को एक बार पुनरू कोल इंडिया स्थापना दिवस की बधाई दी । सीएमडी एनसीएल ने एक प्रतीकात्मक मैच में प्रतिभागी बन कर कोर्ट की औपचारिक शुरुआत की । उल्लेखनीय है कि लॉन टैनिस कोर्ट अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुरूपसर्व सुविधायुक्त है। कार्यक्रम का समन्वय व संचालन बीना क्षेत्र के महाप्रबंध एल. पी . गोडसे द्वारा किया गया ।

  • Website Designing